2001 में रिलीज़ हुई फिल्म 'कसूर' के सीक्वल में आफताब शिवदासानी और उर्वशी रौतेला आएंगे नज़र 

Sequel of the film
आफताब शिवदासानी , image credit: आफताब शिवदासानी (Instagram)

Sequel of the film 'Kasoor'is coming soon : आफताब शिवदासानी और उर्वशी रौतेला रोमांटिक-हॉरर फिल्म 'कसूर' के सीक्वल में साथ नजर आएंगे। मेकर्स ने उर्वशी रौतेला को इस फिल्म की लेडी स्टार के रूप में चुना है। 2001 में रिलीज हुई सुपरहिट फिल्म 'कसूर' की वापसी की खबर ने इसके फैंस को बेहद खुश कर दिया है।

25 जून को अपने जन्मदिन पर आफताब शिवदासानी ने इस खुशखबरी को अपने फैंस के साथ साझा किया कि वह 'कसूर' के सीक्वल के साथ वापसी कर रहे हैं। इस फिल्म में उर्वशी रौतेला मुख्य भूमिका निभाएंगी। आफताब की 2001 में लिसा रे के साथ आई फिल्म 'कसूर' बहुत हिट रही थी। इस फिल्म ने जितनी तारीफें बटोरीं, उससे भी ज्यादा इसके गानों ने लोगों का दिल चुरा लिया था। आज भी इस फिल्म के गाने लोकप्रिय हैं।

फिल्म 'कसूर' के सीक्वल की शूटिंग शुरू हो चुकी है। आफताब शिवदासानी ने 'कसूर' की शूटिंग के दौरान ली गई फोटोज अपने फैंस के लिए सोशल मीडिया पर शेयर कीं, जिसमें वह 2001 की तरह ही अपने डैशिंग चॉकलेटी लुक में नजर आ रहे हैं। इसके साथ ही उन्होंने अपने फैंस के लिए एक खास संदेश भी लिखा।

आफताब शिवदासानी ने अपने फैंस के लिए क्या संदेश दिया:

आफताब ने 'कसूर 2' के सेट से तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा,

"इस खास दिन पर, जब मैं एक साल और बड़ा का हो गया हूं, एकमात्र उपहार जो मैं मांग रहा हूं वह आपका प्यार और आशीर्वाद है। इतने सालों के प्यार के लिए धन्यवाद। मैं इस जन्मदिन पर एक बहुत ही खास फिल्म में काम करने के लिए बहुत आभारी और धन्य हूं, यह मेरे लिए बहुत मायने रखता है।” #कसूर

'कसूर' के सीक्वल की पुष्टि करते हुए, निर्माता आसिफ शेख ने कहा,

"यह एक बहुत ही अनोखी कहानी है - एक रोमांस हॉरर। जब आफताब ने कहानी सुनी, तो वह विषय को लेकर बहुत उत्साहित हुए। दर्शक आफताब शिवदासानी को एक बहुत ही अलग भूमिका में देखेंगे।"

आपको बता दें, फिल्म की रिलीज डेट अभी सामने नहीं आई है।

Quick Links

Edited by वैशाली शर्मा
App download animated image Get the free App now