Sirish Bharadwaj Death: नहीं रहे साउथ सुपरस्टार चिरंजीवी के दामाद, इस खतरनाक बीमारी ने ली जान

Sneha
Shirish Bharadwaj Death
साउथ सुपरस्टार चिरंजीवी के पूर्व दामा सिरीश भारद्वाज का निधन हो गया

Sirish Bharadwaj Death: आज साउथ इंडस्ट्री से एक बेहद दुखद खबर सामने आई है। खबर ये है कि साउथ सुपरस्टार चिरंजीवी के पूर्व दामाद सिरीश भारद्वाज का निधन हो गया। सिरीश करीब 39 साल के थे। इनके निधन से साउथ इंडस्ट्री में शोक की लहर है। वहीं रिपोर्ट्स की मानें तो वह काफी लंबे समय से बीमार चल रहे थे। बीते दिन फेफड़ों से जुड़ी परेशानी की वजह से उन्हें अस्‍पताल में भर्ती करवाया गया था। लेकिन 19 जून 2024 की सुबह हैदराबाद के एक अस्पताल में चिरंजीवी के पूर्व दामा ने दम तोड़ दिया।

कौन थे सिरीश भारद्वाज?

आपको बता दें कि सिरीश भारद्वाज चिरंजीवी की बेटी श्रीजा कोनिडेला के पहले पति थे। लेकिन उनका रिश्ता ज्यादा लंबे समय तक नहीं चल पाया और दोनों का तलाक हो गया। अभिनेत्री श्री रेड्डी ने सिरीश की निधन की खबर 'X' पर शेयर की है। एक्ट्रेस ने उनकी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा - 'सिरीश भारद्वाज नहीं रहे... ईश्‍वर उनकी आत्‍मा को शांति दे'।

चिंरजीवी की बेटी ने परिवार के खिलाफ जाकर की थी शादी

श्रीजा कोनिडेला और सिरीश एक-दूसरे को लंबे समय तक डेट करने के बाद दोनों ने परिवार के खिलाफ जाकर शादी की थी। साल 2007 में दोनों ने आर्य समाज मंदिर में शादी की थी। तब श्रीजा महज 19 साल की थीं, दोनों की एक बेटी भी है। हालांकि उनका ये रिश्ता ज्यादा दिनों तक टिक नहीं पाया और दोनों ने अलग होने का फैसला लिया।

श्रीजा कोनिडेला ने दहेज उत्पीड़न के लगाए थे आरोप

बता दें कि श्रीजा कोनिडेला ने अपने ससुराल वालों पर दहेज उत्पीड़न के आरोप भी लगाए थे। शादी के 4 साल बाद ही दोनों के बीच झगड़े होने लगे थे और फिर साल 2014 में दोनों ने अपने रास्ते अलग कर लिए। इसके बाद साल 2016 में श्रीजा ने बिजनसमैन कल्याण देव के साथ शादी कर ली. लेकिन उनका ये रिश्ता भी ज्यादा नही चल पाया और अब दोनो अलग रह रहे हैं।

Quick Links

Edited by Priyam Sinha
App download animated image Get the free App now