'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' को अलविदा कहने वाला है टप्पू सेना का ये अहम मेंबर! जानें क्या है सच्चाई

Sneha
tarak mehta ka ooltah chashmah, kush shah,  kush shah fame goli, kush shah instagram, kush shah new post, tv shows, latest tv news, entertainment news, tmkoc latest updates
तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो को जल्द अलविदा कहने जा रहा ये सदस्य

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: अपनी कॉमेडी और मनोरंजन के लिए मशहूर सोनी टीवी पर चलने वाला शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' आज भी लोगों को खूब पसंद आता है। अपनी लंबी यात्रा तय कर चुके इस शो ने लोगों के दिलों पर खूब गहरी छाप छोड़ी है। हालांकि शो में से कुछ किरदारों ने शो को अलविदा कह दिया, जिसके बाद फैन्स को काफी दुख हुआ है। इस बीच बीते दिनों ये खबर फैली कि शो का एक और किरदार शो से अलविदा ले रहा है। जी हां, ये खबर शो के किरदार गोली को लेकर फैली थी।

सोशल मीडिया पर फैली खबर

सोशल मीडिया पर किसी व्यक्ति ने पोस्ट को साझा करके इस बात की जानकारी दी कि शो में हाथी भाई के बेटे गोली का किरदार निभाने वाले कुश शाह ने इस कार्यक्रम को छोड़ दिया है। उसने अपनी पोस्ट में दावा किया कि उसे इस बात की जानकारी खुद कुश शाह से मिली है क्योंकि वो विदेश में अपनी पढ़ाई पूरी करना चाहते हैं। कुछ ही देर में ये खबर आग की तरह फैल गई, जिससे लोगों में खलबली मच गई।

क्या गोली ने शो को कहा अलविदा

लेकिन जब इसी खबर को लेकर कुश शाह को पूछा गया तो उन्होंने इस खबर को बिल्कुल झूठा ठहराया। उन्होंने कहा कि इस बात में बिल्कुल भी सच्चाई नहीं और ये बिल्कुल एक अफवाह है। कुश शाह गोली का किरदार छोड़कर शो से नहीं जा रहे हैं। आपको बता दें कि गोली का किरदार शो के मजेदार किरदारों में से एक है। वो टप्पू सेना के दोस्त हैं और खूब मस्ती करते हैं। उनका ये फनी किरदार दर्शकों को खूब हंसाता है।

अब तक शो को छोड़ चुके हैं ये किरदार

इससे पहले भी शो के कई किरदार शो को अलविदा कह चुके हैं। जिनमें सबसे फेमस तारक मेहता, दया भाभी, अंजली भाभी और रोशन भाभी आदि का नाम शामिल हैं. हाल ही में शो के डायरेक्टर के बारे में भी अजीब खबरें फैली थी, जिसने लोगों को हैरान कर दिया था।

Quick Links

Edited by Sneha
App download animated image Get the free App now