YRKKH Big Twist: मौत और जिंदगी के बीच जंग लड़ते नज़र आएगा अरमान, होगा ये बड़ा हादसा....

Sneha
yrkkh big twist, upcoming show twist and turn, yeh rishta kya kehlata hai, tv serial, tv show, entertainment news
एक तरफ जहां अरमान-अभिरा के करीब आने की कोशिश कर रहा है तो वहीं दूसरी तरफ उनकी जिंदगी में मुश्किलें बढ़ने वाली हैं

YRKKH Big Twist: स्टार प्लस का मशहूर डेली सोप शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में आए दिन कोई न कोई ट्विस्ट आता ही रहता है। यही कारण है कि दर्शक इसे खूब पसंद करते हैं। अब एक बार फिर इस शो में ड्रामे का तड़का लगने वाला है जिससे दर्शको को खूब मज़ा आने वाला है। दरअसल ये नया ट्विस्ट अरमान और अभिरा की जिंदगी में आने वाला है। एक तरफ जहां अरमान-अभिरा के करीब आने की कोशिश कर रहा है तो वहीं दूसरी तरफ उनकी जिंदगी में मुश्किलें बढ़ने वाली हैं।

अरमान का अभिरा के लिए प्यार

अब तक आपने देखा था कि अरमान ने अपने परिवार के लिए अभिरा की बेइज्जती की थी। लेकिन अब उसके ज़ज्बात बदल चुके हैं। अब वो अभिरा के साथ अपनी प्यार भरी जिंदगी बिताना चाहता है। इसलिए वो अभिरा का विश्वास जीतने की कोशिश कर रहा है। अरमान और रूही के प्यार में आया टेढ़ा मोड़ भी आपने देखा लिया होगा कि कैसे उसने रूही के साथ मंडप में ही अपनी शादी तोड़ दी थी जिसके लिए दादी सा और विद्या को भी काफी गुस्सा आया था। लेकिन अब अरमान ये सब छोड़कर अभिरा के साथ आगे बढ़ना चाहता है। वो अभिरा को अपने और रूही के प्यार के बारे में भी बताने वाला है।

अरमान पर होगा जानलेवा हमला

शो में एक बहुत बड़ा क्लाइमैक्स आने वाला है। होगा यूं की जब अरमान-अभिरा के साथ जेल से बाहर आएगा तो वे शहर में हो रहे दंगों के बीच फंसने वाला है। इसी बीच उसपर जानलेवा हमला भी हो जाता है और उसे काफी गंभीर चोटें आती हैं। अरमान के छाती में गुंडों द्वारा छुरा भी घोंपा जाएगा और अभिरा उसे घर ले जाकर मरहम पट्टी करती है। लेकिन शो के प्रोमों में अभिरा-अरमान के लिए काफी परेशान दिखती है। अब ऐसे में ये देखना होगा कि क्या अरमान मौत और जिन्दगी की जंग से जीत पाएगा या अभिरा , अरमान की होने से पहले ही विधवा हो जाएगी।

Quick Links

Edited by Sneha
App download animated image Get the free App now