TMKOC Most Funny Scenes: 'तारक मेहता..' की 3 सबसे यादगार स्टोरी, जिन्हें देखकर फैंस नहीं रोक पाते अपनी हंसी

Sneha
TMKOC Most Funny Scenes (Image Source - Sony Sab)
'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की 3 सबसे यादगार स्टोरी

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Most Funny Scenes: टीवी सीरियल 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' हमेशा से ही लोगों के बीच पॉपुलर रहा है। शो को लोगों ने जमकर प्यार दिया है क्योंकि शो का हर किरदार कॉमेडी का ऐसा तड़का लगाता है कि फैंस खुद को हंसने से नहीं रोक पाते। भले ही शो का हर एपिसोड कॉमेडी से भरपूर होता है। लेकिन आज हम आपको शो की 3 ऐसी यादगार स्टोरी के बारे में बताएंगे जिन्हें देखकर फैंस अपनी हंसी नहीं रोक पाते हैं।

1. गोकुलधाम में भूतनी

एक बार गोकुल धाम सोसाइटी में एक चोरों का गैंग आया था, जिन्होंने अपनी टीम मेंबर को भूतनी बनाकर लोगों को डराना शुरू किया था। बापूजी और जेठा लाल को भूतनी दिख भी जाती है और वे काफी डर जाते हैं। धीरे-धीरे सारी सोसाइटी में भूतनी का खौफ फैल जाता है। लेकिन उस भूतनी का असली सच सभी के सामने आ जाती है।

जिसके बाद टप्पू सेना ने एक प्लान बनाया और दया भाभी को भूतनी बनाकर नकली भूत के सामने खड़ा कर दिया। फिर क्या था, दया भाभी भूतनी बनकर नकली भूतनी को ही डरा देती है।

दया भाभी की खतरनाक हंसी सुनकर चोरों के पसीने छूट जाते हैं, जोकि देखने में काफी फनी सीन था। हालांकि इस सीन में चोर दया भाभी पर गोली भी चला देते हैं, लेकिन दया भाभी को कुछ नुकसान नहीं होता है।

youtube-cover

2. जीपीएल क्रिकेट मैच 1

शो में एक बार बच्चों की वजह से जेठा लाल और भिड़े के बीच बहस हो जाती है और फिर क्रिकेट मैच का आयोजन किया जाता है। जिसका नाम गोकुलधाम प्रीमियर लीग यानि कि जीपीएल क्रिकेट मैच 1 रखा जाता है। इस मैच का आयोजन दया भाभी का भाई सुंदर करता है। जीपीएल वाले एपिसोड के दौरान कई फनी सीन्स दिखाए गए थे। एक तरफ जहां जेठालाल की टीम की मालकीन बबीता जी रहती हैं, तो वहीं दूसरी ओर भिड़े मास्टर की टीम का मालिक मटका किंग मोहनलाल रहता है।

शर्त ये रहती है कि जो मैच हारेगा उसे पूरी सोसायटी साफ करनी पड़ेगी। पूरी सोसाइटी इस मैच में हिस्सा लेती है और खूब एंजॉय करती है। लेकिन मैच ड्रॉ हो जाता है। शर्त के मुताबिक आखिर में दोनों को मिलकर सोसाइटी की सफाई करनी पड़ती है। ये एपिसोड बहुत मजेदार था और दर्शकों को खूब हंसी आई थी।

3. टप्पू की शादी

शो में टप्पू की शादी भी हो चुकी है। जी हां टप्पू के बाल विवाह वाला एपिसोड भी काफी मजेदार था और फैन्स उसे आजतक नहीं भूले हैं। हालांकि ये जेठालाल का एक सपना था जिसमें वो टप्पू की शादी होते देखते हैं। सबसे ज्यादा हंसी तब आती है जब विदाई के वक्त दया भाभी टप्पू की पत्नी को रोना सिखाती है और खुद ही रो पड़ती है। उनकी फनी आवाज दर्शकों की हंसी निकलवा देती है।

youtube-cover

Quick Links

Edited by Sneha
App download animated image Get the free App now