TV Shows: सास बहू की घिसी पीटी कहानी को देखकर हो चुके हैं बोर, तो देख डालिए ये मजेदार शोज

Sneha
TV Serials That Had Better Stories Than Saas-Bahu
सास-बहू के ड्रामे से हटकर है ये शो

TV Serials That Had Better Stories Than Saas-Bahu: टीवी शोज का क्रेज आज इतना बढ़ चुका है कि शायद कोई ही गृहिणी होगी जिसका दिन सीरियल देखे बिना कम्प्लीट होता होगा। हर घर में कोई न कोई शो जरूर फेमस होता है, जिसे बच्चों से लेकर बूढ़े हर कोई बड़े चाव से देखता है। कई ऐसे शोज भी हैं जिनमें सास-बहू का सीरियल ड्रामा ही देखने को मिलता है। लेकिन आज हम आपको कुछ ऐसे शोज के बारे में बताएंगे, जिनकी स्टोरी लाइन सास-बहू की कहानियों से थोड़ी हटके हैं और आपको काफी पसंद भी आएंगी।

1. काव्या एक जज़्बा एक जुनून (Kavya – Ek Jazbaa, Ek Junoon)

ये शो काफी दिलचस्प कहानी पेश करता है। इसमें आपको सास-बहू का ड्रामा नहीं बल्कि एक ऐसी लड़की की कहानी देखने को मिलेगी, जोकि एक आईएएस ऑफिसर है। वो अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को कैसे बैलेंस करती है, शो की ये कहानी काफी मार्गदर्शन करती है। इस शो में मुख्य किरदार में अभिनेत्री सुम्बुल तौकीर खान है।

2. बालम थानेदार (Mera Balam Thanedaar)

ये शो भी सास और बहू की कहानियों से हटकर एक मोटिवेशन वाली कहानी पेश करता है। शो में एक ऐसा पति-पत्नी का जोड़ा है, जिसमें पति आईपीएस ऑफिसर है और पत्नी एक साधारण सी लड़की है।

3. तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah)

सब टीवी पर आने वाला मशहूर शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' भी सास बहू की कहानी से हटकर है। इस शो में कॉमेडी का खूब तड़का लगाया जाता है। लोग इस शो को बहुत पसंद करते हैं और खूब प्यार देते हैं। यही कारण है कि शो को टीवी पर आए हुए आज काफी लम्बा समय हो चुका है।

4. शैतानी रस्में (Shaitani Rasmein)

शो 'शैतानी रस्में' भी, ऐसी कहानी पेश करता है जिसमें सास बहू नहीं बल्कि हॉरर भरा हुआ है। इस भूतिया शो में अभिनेत्री शेफाली जरीवाला मुख्य किरदार में है। शो की कहानी आपको काफी दिलचस्प लगेगी। इसलिए आप सास बहू के तमाशे से हटकर इस शो को देख सकते हैं।

5. सुहागन चुड़ैल (Suhagan Chudail)

अभिनेत्री निया शर्मा का शो 'सुहागन चुड़ैल' भी देखने में काफी दिलचस्प है। इस शो की कहानी सुपर नेचुरल पावर पर आधारित है। अभिनेत्री इस शो में चुड़ैल के किरदार में नजर आती है। दर्शक इस शो को भी खूब प्यार करते हैं।

Quick Links

Edited by Sneha
App download animated image Get the free App now