TV TRP This Week: 'अनुपमा' को लगा तगड़ा झटका, नए शोज ने बनाई अपनी जगह, जानें इस हफ्ते की टीआरपी रिपोर्ट

Sneha
 TV TRP This Week
जानें इस हफ्ते की टीआरपी रिपोर्ट (image source star plus)

TV TRP This Week: हर हफ्ते की तरह इस बार का भी टी.आर.पी चार्ट जनता के सामने आ चुका है। हर किसी को इसका बेसब्री से इंतजार होता है कि उसके पसंदीदा शो को कितनी रेटिंग मिली है। इसी रेटिंग के मुताबिक मेकर्स को भी इस बात का अंदाजा हो पाता है कि उनकी स्टोरी जनता को कहां तक पसंद आ रही है। वीक 25 की टी.आर.पी रिपोर्ट ने शो 'अनुपमा' को जहां एक तरफ झटका दिया है तो वहीं नए शोज की एंट्री भी इस लिस्ट में हो चुकी है। तो आइए जानते हैं इस हफ्ते की टी.आर.पी लिस्ट।

1. अनुपमा और गुम है किसी के प्यार में

भले ही 'अनुपमा' के मेकर्स शो में ड्रामा क्रिएट करके जनता का दिल जीतने की पूरी कोशिश कर रहे हैं। लेकिन शो 'गुम है किसी के प्यार में' भी अपनी स्टोरी के चलते लोगों को खूब पसंद आ रहा है। शो में आया 7 साल का जेनरेशन लीप शो की कहानी के लिए काफी फायदेमंद साबित हुआ है। यही कारण है कि अब इस शो ने 'अनुपमा' जैसे टॉप रेटिंग वाले शो को टक्कर देते हुए, पहले नंबर पर बाजी मारी है। जी हां, दोनों शोज इस बार 2.3 की रेटिंग के साथ नंबर वन पर रहे।

2. ये रिश्ता क्या कहलाता है

इस हफ्ते दूसरे नंबर पर शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' ने अपनी जगह बनाई है। शो में अरमान और अभिरा की जिंदगी में मचा तूफान लोगों को बहुत अच्छा लग रहा है और यही कारण है कि जनता शो पर खूब प्यार बरसा रही है। 2.0 की रेटिंग के साथ इस बार इस शो ने अच्छी रेटिंग प्राप्त की है।

3. झनक

वहीं तीसरे नंबर की बात करें तो शो 'झनक' भी लोगों के दिलों पर राज करने मे कोई कसर नहीं छोड़ रहा है। लोग शो के लिए खूब प्यार बरसा रहे हैं। इस शो को टी.आर.पी के लिए 1.9 रेटिंग हासिल हुई है।

4. उड़ने की आशा

टीवी पर हाल ही में आया शो 'उड़ने की आशा' भी लोगों को बहुत पसंद आ रहा है। शो ने शुरू से ही लोगों का प्यार बटोरा है। 1.7 की रेटिंग के साथ ये शो इस बार 4 नंबर पर रहा है।

5. लाफ्टर शेफ

बात करें नंबर 5 की तो अंकिता लोखंडे वाला शो 'लाफ्टर शेफ' इस बार अपनी जगह बना चुका है। जी हां, ये ऐसा रियलिटी शो बन चुका है जो नंबर 1 है और लोगों का खूब प्यार इस शो को मिल रहा है। शो ने 1.5 की रेटिंग के साथ टी.आर.पी की टॉप 5 लिस्ट में अपनी जगह बनाई है।

Quick Links

Edited by Sneha
App download animated image Get the free App now