Create
Notifications
Advertisement

PUBG मोबाइल के नए SMG वेपन PP-19 Bizon के बारे में महत्वपूर्ण बातें जो आपको जाननी चाहिए 

  • PP 19 Bizon का इस्तेमाल मैच की शुरुआत में करना काफी सही रहता है
  • SMG के नए वेपन PP 19 Bizon के बारे में तमाम महत्वपूर्ण जानकारी
FEATURED COLUMNIST
फ़ीचर
Modified 18 Apr 2020, 18:35 IST

PP - Bizon 19 (Image courtesy: https://www.reddit.com/r/airsoft/comments/8dj6sm/just_got_my_pp19_bizon_upgraded_for_when_an/)
PP - Bizon 19 (Image courtesy: https://www.reddit.com/r/airsoft/comments/8dj6sm/just_got_my_pp19_bizon_upgraded_for_when_an/)

PUBG मोबाइल का सीजन 7 खत्म हो चुका है और आठवां सीजन के फीचर्स भी काफी जबरदस्त हैं। नए अपडेट में SMG वेपन PP Bizon 19 आकर्षण का केंद्र है। आइए नजर डालते हैं PP Bizon 19 के बारे में:

PP Bizon-19 के बारे में तमाम बातें जो आपको जाननी चाहिए:

इंट्रोडक्शन:

PP Bizon PUBG मोबाइल का नया वेपन है और यह नया अपडेट आने के बाद ही इंट्रोड्यूस होगा। यह SMG का 5वां गेम है और इसे ऑपरेट करने के लिए 9MM एमुनेशन चाहिए होता है। आप इस वेपन को सिर्फ एरेंगल और विकेंडी में ही पा सकते हैं। यह 9MM की सिंगल मैगजीन में 53 राउंड्स तक होल्ड कर सकते हैं।

अटैचमेंट्स और डैमेज रेट्स

PUBG mobile में PP- Bizon 19 में होलोग्राफिक साइट से लेकर 6* स्कोप तक का इस्तेमाल किया जा सकता है और यह सभी मजल अटैचमेंट्स को भी सपोर्ट करता है। इसमें दूसरे SGM गन की तुलना में किसी भी प्रकार की ग्रिप और मैगजीन अटैचमेंट्स की जगह नहीं है। PUBG मोबाइल में PP Bizon 19 सिंगल शॉट से 35 का डैमेज कर सकता है।

इस वेपन का इस्तेमाल किस तरह कर सकते हैं?

हमारे हिसाब से अगर आपको यह वेपन स्पॉट में लैंडिंग करते ही मिल जाए, तो इसका इस्तेमाल करते हुए आप अपने दुश्मनों को मार सकते हैं। एक बार सेक्टर के क्लीयर हो जाने के बाद, इसे आप पूरे गेम के लिए असॉल्ट राइफल के चेंज कर सकते हैं। अगर इस वेपन के रिकॉर्ड देखेंगे, तो पता चलेगा कि मैच के अंतिम पार्ट में यह इतना इफेक्टिव नहीं है। बुलेट की वेलोसिटी इतनी कम है कि 100 मीटर से ज्यादा दूसरी वाले फाइट्स में यह काफी कम डैमेज करेगी। हालांकि इसका इस्तेमाल शुरुआत में किया जा सकता है।

Published 18 Apr 2020, 18:35 IST
Advertisement
Fetching more content...
Get the free App now
❤️ Favorites Edit