Create

भारत के सबसे प्रसिद्व कंटेंट क्रिएटर Total Gaming ने Boycott Bollywood न्यू यूट्यूब चैनल शुरू किया है 

Total Gaming ने शुरू किया न्यू चैनल Boycott Bollywood
Total Gaming ने शुरू किया न्यू चैनल Boycott Bollywood
Sawan E-Sports

Boycott Bollywood : भारत में Free Fire Max गेम को खेलने वाले प्रसिद्व कंटेंट क्रिएटर AjjuBhai सोशल मिडिया पर एक्टिव करते हैं, जो की उनकी दिनचर्या के बारे में जानकारी अपलोड करते रहते हैं। इस समय वह बॉलीवुड को हाइप दे रहे हैं और उन्होंने वर्तमान में ही " Bollywood Boycott" नाम का नया चैनल भी बनाया है।

हालांकि, भारत में AjjuBhai को गेमिंग कम्युनिटी में सबसे ज्यादा फॉलो किया जाता है और इस कंटेंट क्रिएटर के पास बेहद बड़ी फेनबेस भी मौजूद है। इसके अलावा ये उनके Free Fire Max के संबंध में चैनल पर मजेदार और अनोखी वीडियो को अपलोड करते रहते हैं। तो आइए इस आर्टिकल में हम हालिया में बनाया Bollywoord Boycott चैनल के बारे में जानकारी बताने वाले हैं।


भारत के सबसे प्रसिद्व कंटेंट क्रिएटर Total Gaming ने Boycott Bollywood न्यू यूट्यूब चैनल शुरू किया है

दरअसल, बात की जाए हॉलीवुड मूवीज़ की तो 2022 फिल्म इंडस्ट्री के लिए काफी बेकार साबित हुआ। क्योंकि इस साल फिल्म डायरेक्टर ने अनेक फिल्म रिलीज की वो भी काफी अच्छे बजेट को खर्च करके बदले में उनकी फिल्म ने उन्हें कुछ फायदा नहीं दिया। बॉक्स ऑफिस ने फिल्म फ्लॉप होने के कई कारण भी बताएं और कुछ माह से दर्शकों के द्वारा Boycott Bollywood का ट्रेंड चलाया जा रहा है।

इसके मध्ये नजर रखते हुए Free Fire Max के फेमस यूट्यूबर ने AjjuBhai जिनके आधिकारिक चनाल का नाम Total Gaming है। उन्होंने अलग से Boycott Bollywood नाम का आधिकारिक चैनल बना लिया है।

इस चैनल के नाम की जानकारी AjjuBhai ने उनके आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर साझा की और एक वीडियो का टाइटल भी लगाया हुआ है।

@Naman_kr_Seth11 Sarcasm Dost Sarcasm.

Boycott Bollywood चैनल के आधिकारिक विवरण में कुछ लिखा गया है जिसे नीचे देख सकते हैं:

आधिकारिक Boycott गैंग लीडर

चैनल लॉन्च होने के तुरंत बाद से इसमें बेहतरीन और मजेदार रिएक्शंस आने शुरू हो गएं। यहां पर कुछ रिस्पॉन्स मौजूद है :

@total_gaming093 कर दिया भाई इस सब मे हम आगे है 🤣🤣🤣 https://t.co/LI2ioq0ut4
@total_gaming093 Wow❤️😛 Bollywood ether dekho..., don is coming😛 @total_gaming093 Aju Etta this channel ka revenue 50:50 how is the deal?😹 https://t.co/FbIhoaEbAH

इस समय Boycott Bollywood के आधिकारिक चैनल पर कुल 15.5K सब्सक्राइबर्स मोजुदा है। ये काफी जल्दी दर्शक गेन कर रहा है जो Total Gaming चैनल के फेनबेस से आ रहे हैं। इस चैनल पर अभी कोई वीडियो मौजूद नहीं है। यहां पर क्लिक करके डायरेक्ट चैनल पर जा सकते हैं।


Edited by Sawan E-Sports

Comments

Fetching more content...