क्यों गेमर्स को Sigmax बैटल रॉयल गेम डाउनलोड करने से बचना चाहिए?

Sigmax बैटल रॉयल गेम को डाउनलोड करने से बचें
Sigmax बैटल रॉयल गेम को डाउनलोड करने से बचें

GUIDE : Sigmax बैटल रॉयल गेम इंटरनेट पर काफी ज्यादा वायरल होने वाला गेम है। वर्तमान में कई दिनों से सिगमैक्स गेम के रूमर्स भी देखने को मिल रहे हैं। स्टूडियो आर्म प्राइवेट लिमिटेड ने कई महीनों पहले Sigma बैटल रॉयल गेम को आधिकारिक रूप से गूगल प्ले स्टोर पर लॉन्च किया था। हालांकि, गेमिंग कम्युनिटी में सिग्मा बैटल रॉयल गेम ने कम समय में बढ़िया फैनबेस कमाया था।

वर्तमान में Sigma बैटल रॉयल गेम का अपग्रेड वर्जन Sigmax बैटल रॉयल गेम लॉन्च होने की संभावना मिल रही है। खैर, इस आर्टिकल में हम क्यों गेमर्स को Sigmax बैटल रॉयल गेम डाउनलोड करने से बचना चाहिए?, नजर डालने वाले हैं।


क्यों गेमर्स को Sigmax बैटल रॉयल गेम डाउनलोड करने से बचना चाहिए?

इंटरनेट पर Sigmax बैटल रॉयल गेम ट्रेंडिंग में चल रहा है। क्योंकि, इंडियन गेमिंग कम्युनिटी सस्ते एंड्रॉइड स्मार्टफ़ोन का उपयोग करते हैं। इस वजह से वो कम साइज में बढ़िया ग्राफिक्स, फीचर्स और गेमिंग अनुभव की तलाश में रहते हैं।

पिछली बार भी Sigma बैटल रॉयल गेम लॉन्च होने के तुरंत बाद गूगल प्ले स्टोर पर 500K खिलाड़ियों के द्वारा डाउनलोड किया गया था। हालांकि, इस टाइटल को कॉपी राइट के तरह गूगल के डेवेलपर ने प्ले स्टोर से 24 घंटों के अंदर रिमूव भी कर दिया था।

उसी प्रकार स्टूडियो आर्म प्राइवेट लिमिटेड के द्वारा सिगमैक्स बैटल रॉयल गेम को डेवेलप करने के रूमर्स देखने को मिल रहे हैं। उसको ध्यान में रखते हुए इंटरनेट पर कई वेबसाइट, प्लेटफॉर्म और थर्ड पार्टी विकल्प प्लेयर्स को डाउनलोड लिंक प्रदान करने का दावा कर रहे हैं।

लेकिन, खिलाड़ियों को सिगमैक्स बैटल रॉयल गेम को थर्ड पार्टी एप्लिकेशन से डाउनलोड करने के लिए बचना चाहिए। क्योंकि, फ़िलहाल में एक को सरकार के द्वारा लाइसेंस नहीं मिला है। इस वजह से प्लेयर्स अकाउंट का उपयोग करके लॉगिन करते हैं तो उनकी महत्वपूर्ण जानकारी के साथ छेड़खानी हो सकती है। इस वजह से थर्ड पार्टी प्लेटफॉर्म से गेम को डाउनलोड करने से बचें।

नोट : ऊपर दी गई जानकारी राइटर के आधार पर दी गई है।

Edited by Sawan E-Sports
App download animated image Get the free App now