Create
Notifications

FAU-G के रिलीज होने पर फैंस की प्रतिक्रियाओं का आया सैलाब, ट्विटर पर हुई जमकर तारीफ

FAU-G
FAU-G
ANALYST
Modified 26 Jan 2021
न्यूज़

FAU-G को nCORE Games द्वारा रिलीज किया गया है। काफी समय से वो इस गेम पर काम कर रहे थे। PUBG Mobile के भारत में बैन होने की खबर के कुछ दिनों बाद ही FAU-G की घोषणा देखने को मिली थी। लग रहा था कि ये PUBG Mobile की तरह होगा लेकिन FAU-G काफी अलग है।


FAU-G के रिलीज होने पर फैंस की प्रतिक्रियाओं का आया सैलाब, ट्विटर पर हुई जमकर तारीफ

ये गेम आज गूगल पेल स्टोर पर रिलीज हो गया। काफी समय से हर कोई FAU-G का इंतजार कर रहा था। रिलीज को लेकर हर कोई उत्साहित था और फैंस को गेम से काफी उम्मीदें थी। ट्रेलर में देखकर गेम काफी अच्छा लग रहा था लेकिन हर कोई उसे अपने हाथ से ट्राय करना चाहता था। महीनों तक इंतजार के बाद nCORE Games ने सबका दिल जीता।

कुछ घंटे पहले ही FAU-G ने गूगल प्ले स्टोर और कदम रखा। पिछले कुछ सालों में मोबाइल गेमिंग ने काफी ज्यादा नाम कमाया है और PUBG Mobile की वजह से ये चीज़ संभव हो पाई हैं। हालांकि, भारतीय डेवलपर्स ने भी इस हाइप का सही तरह से उपयोग किया और एक अच्छा गेम जारी किया

FAU-G जैसे गेम को 26 जनवरी को रिलीज करने का निर्णय काफी अच्छा नजर आता है। डेवलपर्स ने गणतंत्र दिवस के शुभ अवसर पर एक नई शुरुआत की है।

ये भी पढ़ें:- FAU-G कब रिलीज हुआ और इसका साइज कितना है?

शुरुआत में FAU-G को फैंस की ओर से अच्छी प्रतिक्रियाएं मिल रही है। ऐसे में अब देखना होगा कि किस तरह से स्टोरी मोड वाला ये गेम प्रदर्शन करता है। साथ ही इसमें फ्री फॉर ऑल और 5v5 डेथमैच भी जल्द ही जुड़ने वाला है।

ये भी पढ़ें:- महीनों के इंतजार के बाद FAU-G को किया गया रिलीज, अक्षय कुमार ने घोषणा करते हुए दी डाउनलोड लिंक

Published 26 Jan 2021
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now