Create
Notifications

इंडियन सुपर लीग : बेंगलुरु ने जमशेदपुर को ड्रॉ पर रोका, आज मोहन बगान के सामने नॉर्थईस्ट यूनाईटेड

पूरे 90 मिनट तक कोई भी टीम गोल नहीं कर सकी।
पूरे 90 मिनट तक कोई भी टीम गोल नहीं कर सकी।
Hemlata Pandey

इंडियन सुपर लीग सीजन 8 के 36वें मुकाबले में जमशेदपुर और बेंगलुरु के बीच मैच बिना गोल के ड्रॉ रहा। टूर्नामेंट में अभी तक ठीक प्रदर्शन कर प्वाइंट टेबल पर तीसरे नंबर पर काबिज जमशेदपुर के पास मैच जीतकर मुंबई और अपने बीच के प्वाइंट के अंतर को कम करने का मौका था, लेकिन बेंगलुरु ने ऐसा होने नहीं दिया। अंक तालिका में 10वें नंबर पर बैठी बेंगलुरु ने पूरी जान लगाते हुए कम से कम मैच गंवाया नहीं और 1 अंक भी जुटा लिया।

दोनों ही टीमें 4-2-3-1 की फॉर्मेशन में खेल रहीं थीं। बेंगलुरु ने सीजन में अपने पहले मुकाबले में जीत के बाद एक भी मैच नहीं जीता, ऐसे में बेंगलुरु ने मैच की शुरुआत से ही गोल करने के प्रयास बनाने शुरु किए। 35वें मिनट में जमशेदपुर एफसी के कोमल थाटल को बेंगलुरु के पराग श्रीवास ने टैकल किया, जिसके लिए जमशेदपुर ने पेनेल्टी की मांग की, लेकिन ऐसा हुआ नहीं। पूरी कोशिशों के बाद भी दोनों टीमें पूरे मैच में कोई भी गोल नहीं कर सकीं और मैच 0-0 से ड्रॉ रहा।

जमशेदपुर फिलहाल 12 अंक लेकर प्वाइंट टेबल में हैदराबाद से ऊपर दूसरे नंबर पर आ गई है। वहीं बेंगलुरु की टीम 6 अंक लेकर 10वें नंबर पर ही बनी है।

नए कोच के साथ उतरेगी मोहन बगान

NEW ERA BEGINS!Welcome to ATK Mohun Bagan, Juan Ferrando ⚡️💚♥️#ATKMohunBagan #JoyMohunBagan #AmraSobujMaroon https://t.co/rc7AL78vWI

आज सीजन के 37वें मैच में एटीके मोहन बगान का सामना नॉर्थईस्ट यूनाईटेड से होगा। हेड कोच हबास के रिजाइन करने के बाद मोहन बगान को एक दिन पहले ही गोवा के कोच हुआन फर्रेंडो ने ज्वाइन किया है। मोहन बगान ने अपने शुरुआती 2 मैच जीते, फिर 2 मैच हारे, और फिलहाल पिछले 2 मैच ड्रॉ खेले हैं। वहीं नॉर्थईस्ट के हालात भी बहुत अलग नहीं हैं, टीम ने 7 में से 4 मैच हारे हैं जबकि 2 में जीत मिली है। ऐसे में ये मुकाबला बेहद दिलचस्प हो सकता है।आखिरी बार दोनों टीमें 2020-21 में भिड़ीं थीं जब मोहन बगान ने नॉर्थईस्ट को 2-1 से हराकर टूर्नामेंट के फाइनल में जगह बनाई थी।


Edited by निशांत द्रविड़

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...