Create
Notifications

क्रिस्टियानो रोनाल्‍डो ने तोड़े कोरोना वायरस के नियम: रिपोर्ट्स

क्रिस्टियानो रोनाल्‍डो
क्रिस्टियानो रोनाल्‍डो
Vivek Goel
FEATURED WRITER
Modified 28 Jan 2021
न्यूज़

क्रिस्टियानो रोनाल्‍डो ने माउंटेन रिजोर्ट जाकर कोरोना वायरस यात्रा पाबंदी का उल्‍लंघन किया है। इस बात की जानकारी गुरुवार को मीडिया रिपोर्ट्स ने दी। युवेंट्स के स्‍ट्राइकर रोनाल्‍डो सीरी ए क्‍लब के ट्युरिन हेडक्‍वार्टर से 150 किमी दूर कोरमेयूर में अपनी गर्लफ्रेंड जॉर्जिना रॉड्रिग्‍ज का जन्‍मदिन बनाने के लिए गए थे।

जब एएफपी ने युवेंट्स से संपर्क किया, तो उन्‍होंने किसी तरह की टिप्‍पणी करने से इंकार कर दिया। बुधवार को 27 साल की हुईं रॉड्रिग्‍ज ने एक वीडियो पोस्‍ट किया, जिसमें कपल बर्फ में नजर आ रहा है।

जॉर्जिना रॉड्रिग्‍ज ने बाद में इस वीडियो को हटा दिया, लेकिन तब तक कई इटालियन न्‍यू वेबसाइट्स इसको उठा चुकी थीं। गजेटा डेलो स्‍पोर्ट अखबार ने कहा कि क्रिस्टियानो रोनाल्‍डो और जॉर्जिना रॉड्रिग्‍ज ने मंगलवार की रात होटल में बिताई और फिर अगली सुबह ट्युरिन पहुंचने से पहले दोनों ने बर्फ का लुत्‍फ उठाया। इटली में मौजूदा कोरोना वायरस नियम के अंतर्गत कपल को ट्युरिन शहर छोड़कर नहीं जाना चाहिए। इन पर 400 यूरो जुर्माने का खतरा मंडरा रहा है।

35 साल के क्रिस्टियानो रोनाल्‍डो पहले भी कोरोना वायरस संबंधी विवाद में उलझ चुके हैं। अक्‍टूबर में पुर्तगाल में यात्रा करने के कारण क्रिस्टियानो रोनाल्‍डो की आलोचना हुई जबकि युवेंट्स दो वायरस मामलों के कारण एकांतवास में था।

क्रिस्टियानो रोनाल्‍डो खुद भी कोविड-19 टेस्‍ट में पॉजिटिव निकले थे और घर में कई दिन तक एकांतवास के बाद इटली लौटे थे। बहरहाल, इटली के खेल मंत्री विंसेंजो पादाफोरा ने स्‍टार क्रिस्टियानो रोनाल्‍डो पर कोरोना वायरस पाबंदी के उल्‍लंघन का आरोप लगाया है।

मैदान पर क्रिस्टियानो रोनाल्‍डो का जलवा कायम

क्रिस्टियानो रोनाल्‍डो भले ही मैदान के बाहर विवादों से घिर रहे हो, लेकिन मैदान के अंदर उनका कोई सानी नहीं है। रोनाल्‍डो ने हाल ही में अपने करियर का 760वां गोल दागकर फुटबॉल पंडितों को चकित कर दिया था।

क्रिस्टियानो रोनाल्‍डो ने नेपोली के खिलाफ इटालियन सुपर कप में युवेंट्स की 2-0 से जीत के दौरान अपने करियर का 760वां गोल दागा। क्रिस्टियानो रोनाल्‍डो ने स्‍पोर्टिंग लिस्‍बन के लिए पांच, मैनचेस्‍टर यूनाइटेड के लिए 118, रियल मैड्रिड के लिए 450, युवेंट्स के लिए 85 और पुर्तगाल के लिए 102 गोल दागे।

बहरहाल, क्रिस्टियानो रोनाल्‍डो का 36वां जन्‍मदिन पास में हैं। कुछ समय पहले ही उन्‍होंने अपने संन्‍यास पर बड़ा बयान दिया था। रोनाल्‍डो ने कहा था, 'मैं अब भी अच्‍छा महसूस कर रहा हूं। मैं अपनी जिंदगी के अच्‍छे पल में हूं। मुझे उम्‍मीद है कि आगे आने वाले कई सालों तक खेलूंगा, लेकिन आप कुछ भी जानते नहीं हो।'

Published 28 Jan 2021
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now