क्रिस्टियानो रोनाल्‍डो अभी भी कोरोना वायरस पॉजिटिव हैं: रिपोर्ट्स

क्रिस्टियानो रोनाल्‍डो
क्रिस्टियानो रोनाल्‍डो

क्रिस्टियानो रोनाल्‍डो एक बार फिर कोरोना वायरस टेस्‍ट में पॉजिटिव पाए गए हैं जबकि युवेंटस अगले सप्‍ताह बार्सिलोना के खिलाफ चैंपियंस लीग मैच की तैयारियों में जुटा हुआ है। क्रिस्टियानो रोनाल्‍डो के बारे में गुरुवार को इस प्रकार की मीडिया रिपोर्ट्स आई हैं। क्रिस्टियानो रोनाल्‍डो इस समय ट्यूरिन में अपने घर में एकांतवास में हैं क्‍योंकि 13 अक्‍टूबर को वो कोविड-19 परीक्षण में पॉजिटिव पाए गए थे, तब वो पुर्तगाल राष्‍ट्रीय टीम के साथ नेशंस लीग मैचों की तैयारी कर रहे थे।

स्‍काय स्‍पोर्ट इटालिया और गजेटा डेलो स्‍पोर्ट की रिपोर्ट के अनुसार 35 साल के क्रिस्टियानो रोनाल्‍डो का बुधवार को कोरोना वायरस टेस्‍ट हुआ, जिसें वो दोबारा पॉजिटिव पाए गए हैं। पुर्तगाल के स्‍टार फॉरवर्ड क्रिस्टियानो रोनाल्‍डो तब भी रविवार को हेला वेरोना के खिलाफ होने वाले सीरी ए के मुकाबले के लिए उपलब्‍ध रह सकते हैं।

इसके अलावा 28 अक्‍टूबर को अपने प्रतिद्वंद्वी लियोनेल मेसी की टीम बार्सिलोना के खिलाफ चैंपियंस लीग के मुकाबले के लिए के लिए भी क्रिस्टियानो रोनाल्‍डो के उपलब्‍ध रहने की उम्‍मीद जताई जा रही है। यूएफा नियमों के तहत पांच बार के बेलन डी ओर विजेता क्रिस्टियानो रोनाल्‍डो को ट्यूरिन में बार्सिलोना के खिलाफ मैच से 24 घंटे पहले टेस्‍ट में निगेटिव आना होगा, ताकि स्‍क्‍वाड में उन्‍हें शामिल किया जा सके।

क्रिस्टियानो रोनाल्‍डो के जल्‍द ठीक होने की उम्‍मीद

क्रिस्टियानो रोनाल्‍डो में वायरस के संक्रमण नहीं पाए गए हैं। वह अपने घर में ट्रेनिंग कर रहे हैं, जिसका वीडियो क्रिस्टियानो रोनाल्‍डो ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। क्रिस्टियानो रोनाल्‍डो ने हाई-टेक जिम में ट्रेनिंग करते हुए वीडियो पोस्‍ट किया और उन्‍होंने नया लुक भी अपनाया है। क्रिस्टियानो रोनाल्‍डो ने सिर के बाल मुंडवा लिए हैं।

क्रिस्टियानो रोनाल्‍डो ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर लिखा, 'आपने जो हासिल किया, उससे सफलता नहीं नापी जा सकती, लेकिन बाधाओं को पार करने से नापी जा सकती है।'

क्रिस्टियानो रोनाल्‍डो ने गुरुवार को सोशल मीडिया पर अपना एक और फोटो पोस्‍ट किया, जिसमें वह टेबल पर बैठे नजर आ रहे हैं। इसके साथ उन्‍होंने कैप्‍शन लिखा, 'गुरुवार की स्‍टाइल।'

अमेरिका के मिडफील्‍डर वेस्‍टन मैकेनी के 14 अक्‍टूबर को कोरोना वायरस पॉजिटिव निकलने के बाद पूरी युवेंटस की टीम एकांतवास में है।

वैसे, आपको बता दें कि क्रिस्टियानो रोनाल्‍डो के बिना खेलते हुए युवेंटस ने चैंपियंस लीग के अपने पहले मुकाबले में डायनामो कीव को 2-0 से मात दी थी। स्‍पेन के अल्‍वारो मोराता ने इस मुकाबले में दोनों गोल दागे थे। युवेंटस की टीम ग्रुप में दूसरे स्‍थान पर है। हंगरी की अपेक्षाकृत फेरेंकवारोस को एकतरफा मैच में 5-1 से मात देने वाली बार्सिलोना की टीम ग्रुप जी में शीर्ष स्‍थान पर काबिज है।

App download animated image Get the free App now