Create

EPL - गत चैंपियन मैनचेस्टर सिटी की बड़ी जीत, आर्सेनल ने लीसेस्टर को दी मात

सिटी की इस सीजन अपने होम ग्राउंड पर यह पहली जीत है।
सिटी की इस सीजन अपने होम ग्राउंड पर यह पहली जीत है।
Hemlata Pandey

इंग्लिश प्रीमियर लीग के दूसरे हफ्ते में गत विजेता मैनचेस्टर सिटी ने बोर्नमाउथ के खिलाफ बड़ी जीत दर्ज कर तीन अंक हासिल किए। सिटी ने अपने होम ग्राउंड में खेलते हुए बोर्नमाउथ को 4-0 से हराया। एतिहाद स्टेडियम, मैनचेस्टर में हुए मैच में सिटी ने शुरुआती तीन गोल 40 मिनट के अंदर कर बोर्नमाउथ को काफी पीछे कर दिया। इल्काय गुन्डोगन (19वां मिनट), केविन डी ब्रूयने (31वां मिनट) और फिल फोडन (37वां मिनट) ने सिटी को 3-0 से आगे किया। दूसरे हाफ में बोर्नमाउथ के जेफरसन लर्मा के ओन गोल ने सिटी का स्कोर 4-0 कर दिया।

A big win against Bournemouth! 🙌Highlights 👇 https://t.co/C6yBl8Rljs

सिटी ने अपने पहले मैच में पिछले हफ्ते वेस्ट हैम को 2-0 से हराया था। टीम सीजन की शुरुआत में तो काफी मजबूत नजर आ रही है। मैनेजर जोसेफ गुआरडियोला जीत के बाद टीम के प्रदर्शन से काफी खुश नजर आए।

PEP 💬 As a team we did a really good performance. Bournemouth was incredibly well structured defensively, but not just defensively offensively as well.#ManCity https://t.co/9MjR2Flrnq

दिन के अन्य मुकाबलों में आर्सेनल ने लीसेस्टर पर 4-2 से जीत दर्ज की। अपने होम ग्राउंड में खेल रही आर्सेनल के लिए गेब्रिएल जीसस ने 23वें और 35वें मिनट में गोल किया। ग्रैनिट जाका ने दूसरे हाफ में 55वें मिनट में गोल दागा और गेब्रिएल मार्टिनेली ने 75वें मिनट में गोल कर टीम की जीत पक्की की। लीसेस्टर के लिए पहला गोल आर्सेनल के विलियम सालिबा के ओन गोल के रूप में 53वें मिनट में आया जबकि दूसरा गोल 74वें मिनट में जेम्स मैडिसन ने किया। सीजन के अपने पहले मैच में आर्सेनल ने क्रिस्टल पैलेस को 2-0 से हराया था।

The result of the day belonged to ________ #PL https://t.co/kWdSv8JXBj

वहीं फुलहैम ने वोल्व्स को गोलरहित ड्रॉ पर रोका। पिछले मैच में लिवरपूल के खिलाफ फुलहैम ने 2-2 से ड्रॉ खेला था। एस्टन विला ने एवर्टन के खिलाफ 2-1 से जीत दर्ज की। ब्राइटन और न्यूकासल के बीच भी गोलरहित ड्रॉ देखने को मिला जबकि साउथहैम्पटन और लीड्स के बीच 2-2 की बराबरी पर मैच छूटा।


Edited by Prashant Kumar

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...