Create

EPL - सांचो के गोल से जीती मैनचेस्टर यूनाईटेड, रोनाल्डो फिर प्लेइंग इलेवन से बाहर

सांचो (बीच में) के गोल के बाद सेलिब्रेट करते टीम के खिलाड़ी।
सांचो (बीच में) के गोल के बाद सेलिब्रेट करते टीम के खिलाड़ी।

प्रीमियर लीग के नए सीजन में मैनचेस्टर यूनाईटेड ने जीत की राह पकड़ ली है। टीम ने अपने पांचवे मुकाबले में लीसेस्टर सिटी को 1-0 से मात देकर पूरे 3 अंक कमाए। सीजन के अपने शुरुआती दो मैच गंवाने के बाद फैंस के निशाने पर आए क्लब ने लगातार तीसरी जीत दर्ज की है। क्लब ने इससे पहले लिवरपूल और साउथैम्पटन को भी मात दी थी।

Three points in the bag 💪#MUFC || #LEIMUN

लीसेस्टर सिटी के होम ग्राउंड में हो रहे मुकाबले में इकलौता गोल यूनाईटेड के लिए जेडन सांचो ने 23वें मिनट में दागा। क्लब के नए मैनेजर एरिक टैन हैग की डिफेंसिव टेक्निक पिछले तीन मुकाबलों में साफ देखी जा रही है और भले ही टीम बहुत ज्यादा गोल न दाग रही हो, वह गोल भी कम से कम ही खा रही है। यूनाईटेड के फिलहाल 5 मुकाबलों से कुल 9 अंक हैं और टीम अंक तालिका में पांचवे नंबर पर है। वहीं लीसेस्टर सिटी के लिए अभी तक लीग का नया सीजन बुरे सपने की तरह चल रहा है। टीम ने पिछले 5 में से 4 मुकाबले हारे हैं जबकि शुरुआती मुकाबला ड्रॉ खेला था।

Big three points away from home once again! Big thanks for all the fans that travel to Leicester, what an amazing atmosphere once again 🙌🏼Now is time to recovery and go again on Sunday 💪🏼 https://t.co/mQt4PIxXjv

खास बात ये है कि पिछले तीन मुकाबलों की तरह इस बार भी प्लेइंग इलेवन में क्रिस्टियानो रोनाल्डो और हैरी मैक्ग्वायर को जगह नहीं मिली। फॉरवर्ड के रूप में हैग ने सिर्फ मार्कस रशफोर्ड को रखा। रोनाल्डो को 68वें मिनट में सब्स्टिट्यूट के तौर पर मैदान में भेजा गया जबकि हैरी मैक्गावयर को मौका ही नहीं मिला। ऐसे में फैंस को लग रहा है कि धीरे-धीरे इन दो सीनियर खिलाड़ियों की टीम में अहमियत पूरी तरह ही खत्म हो जाएगी। शायद यही वजह रही कि लगातार रोनाल्डो के क्लब छोड़ने की बातें सामने आ रही थीं।

यूनाईटेड की असली चुनौती 4 सितंबर को सामने आएगी जब क्लब को सीजन का अपना छठा मैच आर्सेनल के खिलाफ खेलना होगा। आर्सेनल ने अभी तक खेले गए पांचो मुकाबले जीते हैं और ऐसे में यूनाईटेड के लिए विरोधी टीम को हराना आसान नहीं होगा।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
Be the first one to comment