Create

EPL - हैरी केन के गोल की मदद से स्पर्स ने जीता चौथा मैच, सिटी को विला ने ड्रॉ पर रोका

हैरी केन प्रीमीयर लीग में सबसे ज्यादा गोल के मामले में तीसरे नंबर पर आ गए हैं।
हैरी केन प्रीमीयर लीग में सबसे ज्यादा गोल के मामले में तीसरे नंबर पर आ गए हैं।
reaction-emoji
Hemlata Pandey

इंग्लिश प्रीमियर लीग के नए सीजन के चौथे हफ्ते के अहम मुकाबले में टॉटनहैम हॉट्स्पर्स ने फुलहैम को 2-1 से हराकर सीजन की चौथी जीत दर्ज की। स्पर्स ने अपने होम ग्राउंड में खेलते हुए पिएर-एमिले हॉजबर्ग (40वां मिनट) और हैरी केन (75वां मिनट) के गोल की मदद से पूरे 3 अंक हासिल किए। फुलहैम के लिए इकलौता गोल 83वें मिनट में एलेग्जेंडर मित्रोविच ने किया।

Clear in third place in the all-time list... Congratulations @HKane 👏👏👏 https://t.co/O723xMXRUI

स्पर्स के इस जीत के बाद 6 मैचों से 14 अंक हैं और टीम फिलहाल अंक तालिका में आर्सेनल और सिटी के बाद तीसरे नंबर पर है। वहीं फुलहैम के लिए 6 मैचों में ये दूसरी हार है और टीम के 8 अंक हैं जिस कारण वो प्वाइंट टेबल में 10वें स्थान पर हैं।

हालांद के रिकॉर्ड गोल के बाद भी सिटी का ड्रॉ

Man City are now unbeaten in each of their last 21 #PL matches away from home (W15 D6)Only Man Utd (29) and Arsenal (27 & 23) have had longer such runs in the competition#AVLMCI https://t.co/bzfyDajI5q

दिन के बेहद रोमांचक मैच में एस्टन विला ने गत चैंपियन मैनचेस्टर सिटी को 1-1 से ड्रॉ पर रोक दिया। पहले हाफ में किसी टीम ने गोल नहीं किया। दूसरे हाफ में 50वें मिनट में ही अर्लिंग हालांद ने गोल कर सिटी को 1-0 की बढ़त दिला दी। इस सीजन के छठे मैच में ये हालांद का 10वां गोल है और उन्होंने सबसे कम मुकाबलों में सबसे ज्यादा गोल करने के मिक क्विन के साल 1992 में बनाए रिकॉर्ड की बराबरी कर ली। लेकिन विला के लिए लियोन बेली ने 74वें मिनट में गोल कर मैच को ड्रॉ करा दिया। सिटी के अब 6 मैचों से 14 अंक हैं और टीम अंक तालिका में दूसरे नंबर पर है जबकि एस्टन विला की ये चौथी हार है।

FULL-TIME Brentford 5-2 LeedsIt’s the Ivan Toney show as the forward scores a sensational hat-trick to secure victory in an eventful encounter#BRELEE https://t.co/QwwlYiAe8g

दिन के अन्य मुकाबलों में ब्रेन्टफोर्ड ने लीड्स यूनाईटेड के खिलाफ 5-2 के स्कोर के साथ सीजन की दूसरी जीत दर्ज की। वहीं बोर्नमाउथ ने नॉटिंघम फॉरेस्ट के खिलाफ 3-2 से जीत हासिल हुई। वोल्वरहैम्प्टन वॉन्डरर्स ने साउथैम्पटन को 1-0 से हराने में कामयाबी हासिल की। दिन के आखिरी मैच में न्यूकासल को अपने ही होम ग्राउंड पर क्रिस्टल पैलेस के खिलाफ गोलरहित ड्रॉ खेलना पड़ा।


Edited by Prashant Kumar
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...