Create

EPL - मैनचेस्टर यूनाईटेड की करारी हार, टीम और कोच पर फूटा फैंस का गुस्सा

ब्रेंटफोर्ड के खिलाफ उनके डिफेंस को भेदने में रोनाल्डो समेत सभी खिलाड़ी नाकाम रहे
ब्रेंटफोर्ड के खिलाफ उनके डिफेंस को भेदने में रोनाल्डो समेत सभी खिलाड़ी नाकाम रहे
Hemlata Pandey

मैनचेस्टर यूनाईटेड का इंग्लिश प्रीमियर लीग के नए सीजन में खराब प्रदर्शन जारी है। टीम को इस सीजन के अपने दूसरे मुकाबले में ब्रेंटफोर्ड के हाथों 4-0 से करारी हार झेलनी पड़ी। साल 1938 के बाद ब्रेंटफोर्ड के खिलाफ यूनाईटेड की ये पहली हार है। सीजन के अपने पहले मैच में टीम ब्राइटन से 2-1 से हारी थी, लेकिन दूसरे मैच में मिली इस बड़ी हार के बाद तो क्लब के फैंस का गुस्सा सोशल मीडिया पर बुरी तरह फूटा। फैंस टीम के खिलाड़ियों के साथ ही नए कोच एरिक टैन हैग पर भी निशाना साध रहे हैं। हैग क्लब के पिछले 100 साल के इतिहास में पहले कोच हैं जिनकी देखरेख में क्लब ने सीजन के लगातार दो मैच गंवाए हैं।

FULL-TIME Brentford 4-0 Man UtdA huge win for Brentford! A dominant first-half performance from the Bees sees them take all three points. #BREMUN https://t.co/5yY6CAEmRc

ब्रेंटफोर्ड के जीटेक कम्यूनिटी स्टेडियम में हुए इस मुकाबले में यूनाईटेड की टीम शुरुआती मिनट से ही थकी हुई और पिछड़ती हुई दिखी। टीम का तालमेल बेहद खराब रहा जिसका फायदा ब्रेंटफोर्ट के अटैक ने उठाया। जॉश डा सिल्वा (10वां मिनट), मथियास जेनसन (18वां मिनट), बेन मी (30वां मिनट) और ब्रायन मब्यूमो (35वां मिनट) ने ब्रेंटफोर्ड के लिए गोल दागते हुए यूनाईटेड की हालत खराब कर दी। रोनाल्डो, कप्तान हैरी मैक्ग्वायर, ब्रूनो फर्नान्डिज,मार्कज रशफोर्ड जैसे खिलाड़ियों की कोशिशें नाकाम रहीं।

गोलकीपर पर फोड़ा ठीकरा

मैच के बाद क्लब के मैनेजर हैग ने हार का ठीकरा गोलकीपर डेविड डी गाया पर फोड़ा है। डी गाया ने मैच में विरोधी टीम की ओर से किए गए चारों गोल को रोकने में भारी गलतियां की। खासतौर पर शुरुआती दो गोलों में तो डी गाया जैसे खिलाड़ी से गोल रोकने की पूरी उम्मीद थी, लेकिन वो विरोधी खिलाड़ियों के मूव्स को समझ ही नहीं पाए।

Erik ten Hag becomes the first Man United manager in over 100 years to lose their first two league games 😳 https://t.co/Dz99IMq6Xm

भागने लगे फैंस

मैच के पहले ही हाफ में टीम का इतना बुरा हाल देख मैनचेस्टर यूनाईटेड के फैंस स्टेडियम छोड़कर जाते दिखे।

The place Man United are in right now will even sink them lower than where they were before the Schmidfield period. No player with ambition will have keen interest to join them. They can only convince b-rated players by throwing lots of money at them.

हाल ही में टीम के बुरे प्रदर्शन को देखते हुए क्लब के कई फैंस ने सोशल मीडिया पर क्लब के 23 अगस्त को लिवरपूल के साथ होने वाले मैच का बायकॉट करने का अनुरोध किया है। और ब्रेंटफोर्ड के खिलाफ हार के बाद तो चर्चा तेज हो गई है कि शायद लिवरपूल के साथ होने वाले मैच में यूनाईडेट के होम ग्राउंड पर दर्शक दिखें ही ना।

🗣 @RobbieSavage8: "How many more times will these players cost Man United managers their jobs?" [bbc] #mufc

मैच के दौरान यूनाईटेड की हालत देखकर क्रिस्टियानो रोनाल्डो के लिए सोशल मीडिया पर मीम्स भी वायरल हुए। रोनाल्डो पिछले साल युवांटिस को छोड़कर यूनाईटेड में आए थे।

Yeah, official resignation from being a Man U fan. The sky is now blue🥹🥹🥹 https://t.co/qNPP9CIX7w

पिछले सीजन रोनाल्डो ने टीम के लिए कई गोल भी किए लेकिन टीम लीग में छठे नंबर पर रही थी। और अब इस सीजन के शुरुआती प्रदर्शन को देख फैंस रोनाल्डो के इस क्लब में आने के फैसले को गलत बता रहे हैं।

फिलहाल लीग की अंक तालिका में दो हार और गोल डिफरेंस के आधार पर यूनाईटेड आखिरी नंबर पर है।


Edited by Prashant Kumar

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...