COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

एटीके ने चेन्नइयन एफसी को 3-2 से हराया

न्यूज़
63   //    03 Dec 2018, 02:40 IST

Enter caption
Enter caption

आईएसएल में रविवार को दो बार की चैंपियन एटीके ने चेन्नइयन एफसी को 3-2 से हरा दिया। यह घर में मेजबान टीम की चौथी हार और इस लीग के पांचवें सत्र की सातवीं हार है। एटीके की यह चौथी जीत है। इस जीत से एटीके अंक तालिका में पांचवें स्थान पर पहुंच गया है। चेन्नइयन इस हार के बाद भी आठवें स्थान पर ही है। अब उसके अगले दौर में प्रवेश की संभावना न के बराबर रह गई है।

इस मैच में एटीके के कप्तान मैनुएल लैंजारोते ने दो गोल दागे। मैच का पहला गोल एटीके के जएश राणे ने मैच के 14वें मिनट में ही किया। हालांकि उनकी यह खुशी ज्यादा देर तक नहीं टिकी और थोई सिंह ने 24वें मिनट में गोल कर टीम को बराबरी दिला दी। 44वें मिनट में लैंजारोते ने पेनल्टी पर गोल दाग कर एटीके को 2-1 से आगे कर दिया। मैच के 80वें मिनट में एटीके को दूसरा पेनल्टी मिला। इस मौके का पूरा फायदा उठाते हुए लेंजारोते ने गोल कर टीम को 3-1 से आगे कर दिया। चेन्नई के लिए दूसरा गोल 88वें मिनट में इसाक वेनमालसावमा ने किया।

मैच की शुरुआत बेहद शानदार रही। दोनों टीमों ने आक्रमक रुख अपनाया। मैच के छठे मिनट में ही दोनों ने एक दूसरे पर हमला बोला। राणे के सहारे एटीके ने मैच में पहला हमला किया। नौवें मिनट में बलवंत ने लैंजारोे के पास पर गोल की कोशिश की लेकिन चेन्नई के गोलकीपर ने इसे रोक लिया। मैच के 14वें मिनट में जएश ने हितेश शर्मा की मदद से टीम को बढ़त दिला दी। चेन्नई ने इसके बाद बराबरी के गोल के लिए प्रयास तेज कर दिए। थोई सिंह ने 24वें मिनट में उसके इंतजार को खत्म किया और टीम को बराबरी दिलाई।

लैंजारोते ने 30वें मिनट में बेहतरीन मौका बनाया लेकिन वह गेंद को गोलकीपर के सिर के ऊपर मार बैठे। मैच के 39वें मिनट में भी उन्होंने बढ़त बनाने का प्रयास किया लेकिन वह कामयाब नहीं हो सके। 44वें मिनट में एटीके को पेनल्टी मिली। हितेश के शॉट को पोस्ट के ठीक सामने साबिया के हाथ से रोके जाने कारण एटीके को पनल्टी मिली। इसे गोल में बदलते हुए लैंजारोते ने टीम को आगे कर दिया।

दूसरे हाफ की शुरुआत भी हमले केे साथ ही हुई। इस आक्रमक खेल में एटीके को मैच के 79वें मिनट में कॉर्नर मिला। इस पर बॉक्स के भीतर फाउल होने के कारण उसे पेनल्टी मिली। लैंजारोते ने एक बार फिर इसे गोल में बदलकर टीम को 3-1 से आगे कर दिया। चेन्नई ने हालांकि हार नहीं मानी और हमले जारी रखे। 88वें मिनट में इसाक ने थोई की मदद से गोल कर टीम के हार का अंतर कम किया।

Topics you might be interested in:
Advertisement
Fetching more content...