Create

केरला ब्लास्टर्स के स्टार खिलाड़ी एड्रिअन लूना की 6 वर्षीय बेटी का निधन, फुटबॉलर ने फैंस के साथ साझा की खबर

एड्रिन लूना केरला ब्लास्टर्स के सबसे लोकप्रिय खिलाड़ियों में शामिल हैं।
एड्रिन लूना केरला ब्लास्टर्स के सबसे लोकप्रिय खिलाड़ियों में शामिल हैं।
reaction-emoji
Hemlata Pandey

इंडियन सुपर लीग के मौजूदा सीजन में धमाकेदार प्रदर्शन करने वाले मिडफील्डर एड्रियन लूना और उनके परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। उरुग्वे के रहने वाले लूना की 6 साल की बेटी जूलिएटा के निधन की खबर इस खिलाड़ी ने सोशल मीडिया के माध्यम से फैंस के साथ साझा की जिसके बाद साथी खिलाड़ी और फुटबॉल प्रेमी लूना के परिवार को हौसला देने की कोशिश कर रहे हैं।

लूना ने इंस्टाग्राम पर अपनी बेटी की तस्वीर के साथ ये पोस्ट साझा किया है। (सौ. - इंस्टाग्राम)
लूना ने इंस्टाग्राम पर अपनी बेटी की तस्वीर के साथ ये पोस्ट साझा किया है। (सौ. - इंस्टाग्राम)

30 साल के लूना की पोस्ट के मुताबिक उनकी बेटी सिस्टिक फाइब्रोसिस (Cystic Fibrosis) नाम बीमारी से जूझ रही थी और पिछले काफी समय से जूलिएटा का इलाज चल रहा था। इस साल 9 अप्रैल को जूलिएटा का निधन हो गया। लूना का परिवार पिछले 3 महीनों से इस दर्द को अकेले सहन कर रहा था। अब जाकर इस खिलाड़ी ने दुनिया के साथ इस दुखद खबर को शेयर करने का फैसला किया।

The Club offers its heartfelt condolences to Adrian Luna after the passing of his daughter, Julieta. Sending Adrian and his family all the love and strength to deal with this tragic loss. 💛

लूना की बेटी के निधन की खबर सामने आने के बाद इंडियन सुपर लीग से जुड़े क्लब और खिलाड़ी लूना के परिवार के साथ अपनी संवेदना व्यकत कर रहे हैं।

This is heartbreaking. Deepest condolences and all the strength to the Luna family through what is an unimaginable time for them. My thoughts are with all of you.

उरुग्वे के रहने वाले लूना ने पिछले साल जुलाई में ही इंडियन सुपर लीग के फुटबॉल क्लब केरला ब्लास्टर्स के साथ 2 साल का कॉन्ट्रेक्ट साइन किया था। डुरंड कप में क्लब के लिए लूना गोल करने वाले पहले खिलाड़ी बने। इसके बाद ISL में क्लब के लिए वो लगातार मुकाबले खेलते रहे। अपने सटीक शॉट्स और बेहतरीन लॉन्ग रेंज गोल्स के लिए पहचाने जाने वाले लूना ने केरला ब्लास्टर्स को 2021-22 ISL सीजन का उपविजेता बनाने में बेहद अहम भूमिका निभाई। लूना के खेल से केरला ब्लास्टर्स के फैंस काफी प्रभावित हुए और 4-5 महीने में ही लूना अपने क्लब के फैंस के चहेते खिलाड़ियों में शुमार हो गए।


Edited by Prashant Kumar
reaction-emoji

Comments

Fetching more content...