Create

इंडियन सुपर लीग - सीजन के पहले मुकाबले में ATK मोहन बगान ने केरला ब्लास्टर्स को बुरी तरह हराया

गोल करने के बाद खुशी मनाते ATK मोहन बगान के लिस्टन कोलाको और रॉय कृष्णा
गोल करने के बाद खुशी मनाते ATK मोहन बगान के लिस्टन कोलाको और रॉय कृष्णा
Hemlata Pandey

2021-22 इंडियन सुपर लीग सीजन के पहले मुकाबले में पिछली बार की उपविजेता ATK मोहन बगान ने केरला ब्लास्टर्स को 4-2 से करारी मात दी। पूरे मुकाबले में मोहन बगान ने अपना जलवा कायम रखा और लगातार अटैक कर केरला ब्लास्टर्स को रौंद दिया। मैच की शुरुआत से ही मोहन बगान आक्रामक तेवरों के साथ खेलती नजर आई।

तीसरे मिनट से ही अटैक

3' GOOOOOOAAALLL | #ATKMBKBFC @adnan_hugo puts @atkmohunbaganfc ahead with his first #HeroISL goal for the Mariners! ⚽️ATKMB 1 - 0 KBFC #LetsFootball

गोवा के फटोर्डा स्टेयिम में हुए मैच में मुकाबले के तीसरे मिनट में ही लिस्टन कोलाको के असिस्ट को ह्यूगो ब्यूमस ने गोल में त्ब्दील करते हुए ATK मोहन बगान को 1-0 की बढ़त दिला दी। ब्लास्टर्स ने इसके बाद खुद को संभालते हुए कुछ मौके बनाने की कोशिश की। 18वें मिनट में ब्लास्टर्स ने एटीके के जोनी काउको के हाथ में बॉल लगने पर पेनेल्टी की मांग दी लेकिन रेफरी ने कॉर्नर दिया। कुछ ही देर बाद युवा भारतीय खिलाड़ी सहल समद ने बेहतरीन गोल कर केरल को 1-1 की बराबरी पर ला दिया। लेकिन 2 ही मिनट बाद केरला ब्लास्टर्स के गोलकीपर ऐल्बिनो गोम्स के डेंजर्स प्ले को येलो कार्ड दिखाते हुए ATK मोहन बगान को पेनेल्टी मिली जिसे रॉय कृष्णा ने आसानी से गोल में तब्दील कर ATK मोहन बगान की बढ़त 2-1 कर दी। मोहन बगान ने अपना अटैक जारी रखा और 39वें मिनट में ह्यूगो ब्यूमस ने मैच का अपना दूसरा गोल कर बढ़त को 3-1 पर ला दिया।

HALF-TIME! 🕤A brace from @adnan_hugo and a penalty from @RoyKrishna21 keeps us ahead at half time. Sahal Abdul Samad scored the lone goal for the Blasters.HT Score:ATK Mohun Bagan 3-1 Kerala Blasters#ATKMohunBagan #JoyMohunBagan #আমরাসবুজমেরুন #HeroISL #ATKMBKBFC https://t.co/ZrUURwr5OR

दूसरे हाफ की शुरुआत होने के कुछ ही देर बाद 50वें मिनट में लिस्टन कोलाको ने रॉय कृष्णा से मिले पास को बेहतरीन गोल में बदल दिया। ATK मोहन बगान बड़ी जीत की ओर बढ़ती दिख रही थी, लेकिन होर्गे डियाज ने 69वें मिनट में गोल कर केरल को 2-4 की स्कोर लाइन तक पहुंचाया और केरला ब्लास्टर्स के संघर्ष को जारी रखा। लेकिन इसके बाद कोई गोल नहीं हुआ और ATK मोहन बगान को सीजन के अपने पहले मुकाबले में पहली जीत 4-2 से मिल गई। अब ATK मोहन बगान का अगला मुकाबला 27 नवंबर को ईस्ट बंगाल से होगा जबकि उससे पहले 25 नवंबर को केरला ब्लास्टर्स अपना अगला मैच नॉर्थईस्ट यूनाईटेड से खेलेगी। टूर्नामेंट का दूसरा मुकाबला 20 नवंबर को बेंगलुरु FC और नॉर्थईस्ट यूनाईटेड से होगा।


Edited by निशांत द्रविड़

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...