इंडियन सुपर लीग - केरला ब्लास्टर्स ने चेन्नई को 3-0 से धोया, आज पहली जीत की तलाश में उतरेगी ईस्ट बंगाल

केरला ब्लास्टर्स ने पिछले मैच में मुंबई सिटी को भी 3-0 से हराया था।
केरला ब्लास्टर्स ने पिछले मैच में मुंबई सिटी को भी 3-0 से हराया था।

अपने पिछले मुकाबले में गत विजेता मुंबई को 3-0 से हराने के बाद केरला ब्लास्टर्स ने इंडियन सुपर लीग के ताजा मुकाबले में चेन्नईयन एफसी को 3-0 से हराया। इस जीत के साथ केरल ने तीन अंक अर्जित कर प्वाइंट टेबल में तीसरा स्थान हासिल कर लिया है जबकि चेन्नई छठे स्थान पर खिसक गई है।

केरल ने मैच की शुरुआत से ही धमाकेदार अटैक करने शुरु किए। 9वें मिनट में लालथाथंगा खावलह्रंग ने होर्गे डियाज की तरफ गेंद पास की और डिजाय ने खूबसूरती से इसे गोल में दाग कर केरल को 1-0 से आगे कर दिया। इसके बाद चेन्नई ने कुछ अच्छे मौके बनाए जरूर, लेकिन गोल नहीं कर सकी। 38वें मिनट में केरल ने सहल समद के गोल के साथ बढ़त 2-0 कर दी। दूसरे हाफ में चेन्नई ने लगातार गोल का प्रयास किया। लेकिन केरल ने भी अपना अटैक कम नहीं किया। 79वें मिनट में केरल के स्टार खिलाड़ी एड्रियन लूना ने बेहतरीन गोल कर केरल को 3-0 से आगे कर दिया और टीम की जीत पक्की कर दी। केरल की टीम ने पिछले मैच में मुंबई सिटी को 3-0 के ही अंतर से हराया था। ऐसे में टीम खिताब के लिए मजबूत दावेदारी पेश करती नजर आ रही है।

हैदराबाद के सामने आज ईस्ट बंगाल

टूर्नामेंट में आज ईस्ट बंगाल का सामना हैदराबाद एफसी से होगा। ईस्ट बंगाल सीजन में अपनी पहली जीत की तलाश में है। ईस्ट बंगाल को पिछले मैच में नॉर्थईस्ट यूनाईटेड ने 2-0 से मात दी थी। टीम अभी तक खेले 7 में से 4 मैच ड्रॉ खेल चुकी है जबकि कुल 3 मैच हारी है। वहीं हैदराबाद अपना पहला मुकाबला हारने के बाद अभी तक एक भी मैच नहीं हारी है। पिछले मैच में हैदराबाद ने गोवा से ड्रॉ खेला था। ऐसे में हैदराबाद जहां जीतकर 3 अंक अर्जित करना चाहेगी वहीं ईस्ट बंगाल भी पहली जीत पाने की कोशिश करेगी।

Quick Links

Edited by निशांत द्रविड़