Create

इंडियन सुपर लीग : गोवा को हराकर दूसरे नंबर पर पहुंची जमशेदपुर , आज मोहन बगान और ईस्ट बंगाल का धमाकेदार मुकाबला

जमशेदपुर फिलहाल हैदराबाद के बाद प्वाइंट टेबल में दूसरे नंबर पर है।
जमशेदपुर फिलहाल हैदराबाद के बाद प्वाइंट टेबल में दूसरे नंबर पर है।

इंडियन सुपर लीग के आठवें सीजन के 74वें मुकाबले में जमशेदपुर एफसी ने गोवा को 1-0 से मात देकर अंक तालिका में दूसरा स्थान हासिल कर लिया है। डेनियल चुकवु ने मैच का इकलौता गोल कर जमशेदपुर को 3 अहम अंक दिलाए। बाम्बोलिम में हुए मुकाबले में मिला हार के बाद गोवा का प्ले ऑफ में जाने का सपना और दूर होता दिखाई दे रहा है। टीम 14 मुकाबलों में सिर्फ 3 जीत के साथ नौवें नंबर पर है और फिलहाल उसका टॉप 4 में आना मुश्किल दिखाई दे रहा है।

Not 𝐎𝐍𝐂𝐄 ❌ Not 𝐓𝐖𝐈𝐂𝐄 ❌ But 𝐓𝐇𝐑𝐈𝐂𝐄 ❌@FCGoaOfficial were 𝗷𝘂𝘀𝘁 𝗶𝗻𝗰𝗵𝗲𝘀 𝗮𝘄𝗮𝘆 from finding the back of the net tonight 😲#JFCFCG #HeroISL #LetsFootball #ISLMoments https://t.co/uquklJjXHT

डेनियल चुकवु ने मैच के शुरुआत से ही जमशेदपुर के अटैक को मजबूत बनाए रखा। गोवा के लिए ईवान गोन्जालिज और एडु बेडिया ने कोशिश की लेकिन पहले हाफ में कोई गोल नहीं हुआ। दूसरे हाफ में 49वें मिनट में चुकवु ने बेहतरीन गोल करते हुए जमशेदपुर को 1-0 से आगे कर दिया। गोवा के लिए अनवर अली ने बहुत खास मौका जरूर बनाया लेकिन इसे गोल में नहीं बदल सके। फुल टाइम तक जमशेदपुर 1-0 से आगे रही। जीत के साथ ही टीम के कुल 22 अंक हो गए हैं और अंक तालिका की लीडर हैदराबाद (23 अंक) के पीछे जमशेदपुर दूसरे स्थान पर आ गई है। केरला ब्लास्टर्स 20 अंकों के साथ तीसरे नंबर पर खिसक गई है जबकि मुंबई 18 अंकों के साथ चौथे नंबर पर टिकी है।

कोलकाता डर्बी में मोहन बगान बनाम ईस्ट बंगाल

The much-anticipated 𝕂𝕠𝕝𝕜𝕒𝕥𝕒 𝔻𝕖𝕣𝕓𝕪 is here! @atkmohunbaganfc will clash with @sc_eastbengal in a high voltage encounter at the PJN Stadium tonight. ⚡ 🔥Match preview #ATKMBSCEB 👉🏻 bit.ly/ATKMBvSCEB_Pre… #HeroISL #LetsFootball #KolkataDerby https://t.co/JCPNilygUn

इस सीजन कोविड की मार बुरी तरह झेलने वाली मोहन बगान का सामना आज ईस्ट बंगाल से होगा। दोनों ही टीमें खराब प्रदर्शन से जूझ रही हैं, हालांकि मोहन बगान का प्रदर्शन कोविड के कारण ज्यादा प्रभावित हुआ है। ऐसे में फैंस कोलकाता डर्बी में अपनी टीम की जीत की दुआ कर रहे हैं। पहले लेग में हुए मुकाबले में मोहन बगान ने ईस्ट बंगाल को 3-0 से करारी शिकस्त दी थी। मोहन बगान ने पिछला मुकाबला ओडिशा के साथ ड्रॉ खेला था, और टीम फिलहाल 10 मैचों में 4 जीत और 2 हार के साथ आठवें नंबर पर है। वहीं ईस्ट बंगाल ने हाल ही में गोवा को हराकर लीग में पहली जीत दर्ज की, और टीम अंक तालिका में आखिरी नंबर पर है। पिछले मुकाबले में ईस्ट बंगाल को हैदराबाद ने 4-0 से रौंद दिया था।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
Be the first one to comment