युवेंटस के खिलाड़ी एकांतवास में गए क्‍योकि स्‍टाफ के दो सदस्‍य निकले कोविड-19 पॉजिटिव

युवेंटस
युवेंटस

इटालियन चैंपियंस युवेंटस ने शनिवार को घोषणा की थी कि उसका पूरा स्‍क्‍वाड एकांतवास में गया क्‍योंकि स्‍टाफ के दो सदस्‍य कोविड-19 पॉजिटिव निकले हैं। हालांकि, युवेंटस इस बात पर कायम है कि वह इस सप्‍ताह सीरी ए के मुकाबले के लिए नेपोली की मेजबानी को तैयार है। युवेंटस ने कहा कि जो कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए हैं, वो न तो खिलाड़ी हैं और न ही तकनीकी या मेडिकल स्‍टाफ के सदस्‍य हैं।

युवेंटस ने अपने बयान में कहा, 'इस प्रक्रिया से कोविड-19 टेस्‍ट में निगेटिव आए सभी खिलाड़‍ियों को नियमित ट्रेनिंग और मैच गतिविधि में हिस्‍सा लेने की अनुमति मिलेगी। मगर उन्‍हें ग्रुप के बाहर किसी से भी संपर्क करने की इजाजत नहीं होगी। युवेंटस क्‍लब लगातार स्‍वास्‍थ्‍य अधिकारियों से संपर्क बनाए हुए है।'

युवेंटस-नेपोली का मुकाबला समय पर शुरू होगा

एक अलग बयान में युवेंटस ने घोषणा की है कि वह रविवार को नेपोली के खिलाफ होने वाले मुकाबले के लिए मैदान संभालेगा। हालांकि, इटाली न्‍यूज एजेंसियों की रिपोर्ट है कि नेपोली को स्‍थानिय स्‍वास्‍थ्‍य अधिकारियों ने स्‍क्‍वाड में कोरोना वायरस मामलों की बढ़ती संभावनाओं के कारण ट्यूरिन की यात्रा करने से रोका गया है।

नेपोली के दो खिलाड़ी पियोतर जीलिंस्‍की और एलिफ एलमास व स्‍टाफ सदस्‍य जेनोआ के खिलाफ मुकाबले की मेजबानी के एक सप्‍ताह कम समय में कोविड-19 टेस्‍ट में पॉजिटिव पाए गए थे। जेनोआ का शनिवार को टोरिनो के खिलाफ घरेलू मैच पहले ही स्‍थगित हो चुका है। क्‍लब ने शुक्रवार को कहा कि दो अधिक खिलाड़ी और एक और स्‍टाफ सदस्‍य कोविड-19 टेस्‍ट में पॉजिटिव पाए गए हैं। इसके साथ ही पिछले सप्‍ताह कोविड-19 मामलों की संख्‍या 19 पहुंची।

बहरहाल, युवेंटस के कोच आंद्रे पिर्लो ने क्रिस्टियानो रोनाल्‍डो की जमकर तारीफ की है। पिर्लो ने कहा कि क्रिस्टियानो रोनाल्‍डो के वर्कआउट ने उन्‍हें काफी प्रभावित किया और पिर्लो ने स्‍वीकार किया कि रोनाल्‍डो युवेंटस के लिए कितने महत्‍वपूर्ण हैं।

पिर्लो ने प्रेस कांफ्रेंस में कहा, 'रोनाल्‍डो कड़ी मेहनत करते हैं। वह सबसे पहले ट्रेनिंग पर आते हैं और आखिरी में घर जाते हैं। वह युवेंटस की टीम में उत्‍साह भरते हैं। आप पिच पर इसे नोटिस कर सकते हैं। उसने सीजन की शानदार शुरूआत की। मुझे उम्‍मीद है कि वह इसी तरह पूरे सीजन में युवेंटस के लिए बेहतर प्रदर्शन करेगा। मुझे उम्‍मीद है कि रोनाल्‍डो प्रत्‍येक मैच में गोल करेगा। वह युवेंटस के लिए बहुत जरूरी है। रोम में हमारी टीम में एक खिलाड़ी कम हुआ तब रोनाल्‍डो ने मैच के अंत तक खूब मदद की। वह सभी के लिए उदाहरण है।'

App download animated image Get the free App now