Create

इंडियन सुपर लीग : Own Goal की वजह से मुंबई के खिलाफ जीत से चूकी मोहन बगान, आज केरल के सामने नॉर्थईस्ट

मोहन बगान और मुंबई, दोनों ही फिलहाल लीग टेबल में टॉप 4 से बाहर हैं।
मोहन बगान और मुंबई, दोनों ही फिलहाल लीग टेबल में टॉप 4 से बाहर हैं।

इंडियन सुपर लीग के दूसरे लेग के मुकाबलों में मुंबई सिटी एफसी ने एटीके मोहन बगान को 1-1 से ड्रॉ में रोकने में कामयाबी हासिल की। मोहन बगान को मैच के 9वें मिनट में डेविड विलियम्स के गोल की बदौलत 1-0 से बढ़त मिल गई, लेकिन टीम की किस्मत खराब रही और 24वें मिनट में मोहन बगान के प्रीतम कोटल के हाथों अपने ही टीम के गोल पोस्ट में गोल हो गया जिसकी बदलौत मुंबई को 1-1 से बराबरी मिल गई।

दूसरे हाफ में दोनों टीमों ने बढ़त और जीत पाने की कोशिश की लेकिन किसी टीम को कामयाबी नहीं मिली। मुंबई के लिए लगातार सातवें मैच में जीत की तलाश जारी है। दोनों टीमों को 1-1 अंक शेयर करना पड़ा। ड्रॉ के बाद मोहन बगान लीग टेबल में पांचवें तो मुंबई एक स्थान की छलांग के साथ छठे नंबर पर है। मोहन बगान के 12 मैचों से 20 अंक हैं जबकि मुंबई के पास 13 मैचों से 19 अंक हैं। मुंबई की टीम काफी समय से खेल में वापसी की कोशिश कर रही है लेकिन जीत की लय नहीं ढूंढ पाई है। एक समय मुंबई लीग टेबल में टॉप पर थी और बाकि टीमों से काफी आगे थी।

केरल का सामना नॉर्थईस्ट यूनाईटेड से

लीग में आज केरला ब्लास्टर्स का सामना नॉर्थईस्ट यूनाईटेड से होगा। केरल को पिछले मैच में बेंगलुरु के हाथों हार का सामना करना पड़ा था, जबकि अभी तक निराशाजनक खेल दिखाने वाली नॉर्थईस्ट को पिछले मैच में हैदराबाद ने 5-0 से रौंद दिया था। ऐसे में दोनों टीमें जीत की लय को पाने की कोशिश करती दिखेंगी। दोनों टीमों के बीच पहले लेग का मुकाबला बिना किसी गोल के ड्रॉ पर छूटा था, ऐसे में इस मुकाबले के परिणाम का फैंस को बेसब्री से इंतजार है। फिलहाल केरल लीग टेबल में 12 मुकाबलों में 20 अंकों के साथ तीसरे नंबर पर है वहीं नॉर्थईस्ट टेबल में आखिरी पायदान पर है।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
Be the first one to comment