Create

इंडियन सुपर लीग : मुंबई का खराब प्रदर्शन जारी, ओडिशा ने पिछड़ने के बाद दी मात

ओडिशा ने 2-1 से पिछड़ने के बाद भी हार नहीं मानी और दूसरे हाफ में 3 गोल किए।
ओडिशा ने 2-1 से पिछड़ने के बाद भी हार नहीं मानी और दूसरे हाफ में 3 गोल किए।
reaction-emoji
Hemlata Pandey

इंडियन सुपर लीग का आठवां सीजन लगातार रोमांचक बनता जा रहा है। लीग के 48वें मुकाबले में ओडिशा एफसी ने गत विजेता मुंबई सिटी एफसी को चौंकाते हुए 4-2 से हरा दिया और अब टूर्नामेंट सभी टीमों के लिए खुल गया है। अपने पिछले मैच में हैदराबाद के हाथों 6-1 के बड़े अंतर से हारने वाली ओडिशा ने मुंबई के खिलाफ बेहतरीन प्रदर्शन किया। एक समय 1 गोल से पिछड़ रही ओडिशा की जीत के हीरो रहे युवा खिलाड़ी जेरी माविया जिन्होंने 2 शानदार गोल कर टीम की जीत में अहम भूमिका निभाई।

युवा खिलाड़ी जेरी माविया ने ओडिशा के लिए 2 गोल कर मैच का रुख पलट दिया।
युवा खिलाड़ी जेरी माविया ने ओडिशा के लिए 2 गोल कर मैच का रुख पलट दिया।

मैच के चौथे मिनट में ही ओडिशा के लिए अरिदाई सुआरेज ने गोल कर टीम को 1-0 से आगे कर दिया। 11वें मिनट में अहमद जाहूह ने गोल कर मुंबई को 1-1 से बराबरी पर ला दिया। मुंबई ने इसके बाद कुछ शानदार मौके बनाए। 38वें मिनट में अहमद जुहाह के क्रॉस को आइगर एंगुलो ने गोल में बदलकर मुंबई को 2-1 से आगे कर दिया।

FULL-TIME | #OFCMCFC@OdishaFC took away all the 3️⃣ points from the table toppers @MumbaiCityFC in a dominant second half performance! 💪🏻💥#HeroISL #LetsFootball https://t.co/02LJSjjwsI

दूसरे हाफ में ओडिशा की ओर से शानदार अटैक देखने को मिला।70वें मिनट में जेरी माविया ने नंदकुमार सेकार के क्रॉस को गोल पोस्ट में डालकर ओडिशा को 2-2 से बराबरी पर ला दिया। जेरी ने सात मिनट बाद ही जॉनाथन क्रिस्टन की मदद से एक और गोल किया और एक समय पिछड़ रही टीम को अब 3-2 से आगे कर दिया। जेरी ने 89वें मिनट में जॉनाथन क्रिस्टिन को बेहतरीन पास दिया जिसे क्रिस्टन ने गोल में बदला और ओडिशा को निर्णायक 4-2 की बढ़त और जीत दिलाई।

इस जीत के साथ ओडिशा की टीम के पास 13 अंक हैं और वो सातवें स्थान पर है। मुंबई हारने के बाद भी 16 अंक लेकर टॉप पर है, लेकिन अब सभी टीमों के बीच का अंतर काफी कम हो गया है। हैदराबाद 15 अंकों के साथ दूसरे नंबर पर है तो तीसरे नंबर की केरल ब्लास्टर्स, चौथे नंबर की एटीके और पांचवे नंबर की चेन्नई के बराबर 14-14 अंक हैं। कुछ दिन पहले तक पिछले सीजन की चैंपियन मुंबई तगड़े खेल के दम पर सभी टीमों से काफी आगे थी, लेकिन दो मैच पहले केरल के हाथों मिली हार के बाद टीम का प्रदर्शन डगमगाता दिख रहा है।


Edited by Prashant Kumar
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...