Create
Notifications

इंडियन सुपर लीग : कोलाको के शानदार गोल से मोहन बगान ने गोवा को दी मात, चेन्नई का सामने आज बेंगलुरु

एटीके इस जीत के साथ ही अंक तालिका में तीसरे नंबर पर आ गई है।
एटीके इस जीत के साथ ही अंक तालिका में तीसरे नंबर पर आ गई है।
Hemlata Pandey
visit

इंडियन सुपर लीग के मौजूदा सीजन के 44वें मुकाबले में एटीके मोहन बगान ने गोवा एफसी को 2-1 से मात देते हुए इस सीजन की अपनी चौथी जीत दर्ज की। यही नहीं जीत के साथ ही टीम बड़ी छलांग लगाते हुए प्वाइंट टेबल में भी तीसरे स्थान पर आ गई है। मोहन बगान की जीत के हीरो रहे लिस्टन कोलाको जिन्होंने पहले हाफ में बेहद सुंदर गोल करके टीम का खाता खोला। टीम के लिए दूसरा गोल रॉय कृष्णा ने किया। वहीं गोवा के लिए इकलौता गोल होर्गे ओरिट्स ने मैच खत्म होने से 10 मिनट पहले किया।

Hero of the Match @colaco_liston was too hot to handle for @FCGoaOfficial, as he played a crucial role in @atkmohunbaganfc's thrilling win! 💪💥Catch his best moments from #ATKMBFCG 🎥 #HeroISL #LetsFootball https://t.co/qjkwQrbEIO

मोहन बगान ने शुरुआत से ही अटैक किया और खेल में कई अच्छे मौके बनाए। 23वें मिनट में कोलाको ने दीपक तंगड़ी के असिस्ट की बदौलत सुंदर गोल कर टीम का खाता खोला। इसके बाद दूसरे हाफ में भी मोहन बगान ही दमदार दिखी। टीम के लिए दूसरा गोल 56वें मिनट में रॉय कृष्णा ने किया। गोवा के लिए 81वें मिनट में जो गोल आया वो भी एटीके के गोलकीपर अमरिंदर सिंह की गलती से आया क्योंकि गोवा के होर्गे का शॉट इतना दमदार नहीं था। खैर इस जीत के साथ ही मोहन बगान को 3 अंक मिले।एटीके मोहन बगान को हाल ही में होर्गे फर्रंडो के रूप में नए कोच मिले जो कुछ दिन पहले तक गोवा के हेड कोच थे। ऐसे में फर्रेंडों इस जीत के साथ अपनी नई टीम को जीत की लय में रखने में कामयाब रहे हैं। सीजन में लगातार तीन मैच हारने के बाद मोहन बगान ने शानदार वापसी की है और टीम अपने पिछले खेले गए 4 मुकाबलों में से 2 जीती है जबकि 2 ड्रॉ खेले हैं।

इंडियन सुपर लीग में 44वें मैच के बाद अंक तालिका की स्थिति।
इंडियन सुपर लीग में 44वें मैच के बाद अंक तालिका की स्थिति।

फिलहाल अंक तालिका में एटीके 14 अंक लेकर तीसरे नंबर पर है। टॉप पर चल रही मुंबई के 16 अंक हैं जबकि दूसरे नंबर पर 15 अंक के साथ हैदराबाद है। जमशेदपुर और केरल के 13-13 अंक हैं। ऐसे में टीमों के बीच का फासला बेहद कम हो गया है। अब सीजन के सभी मुकाबले बेहद अहम होने का अनुमान है क्योंकि हर एक मैच के बाद अंक तालिका की स्थिति बदल सकती है।

आज होगी साउथ डर्बी

लीग में आज साउथ डर्बी के रूप में चेन्नई का सामना बेंगलुरु से होगा। दोनों ही टीमें और बेहतरीन प्रदर्शन करने की फिराक में हैं। चेन्नईयन जहां 7 में से 3 मैच जीती है और 2 ड्रॉ खेले हैं, वहीं बेंगुलरु सीजन में सिर्फ 1 गेम जीत पाई है और 4 हार के साथ अंक तालिका में 10वें नंबर पर है। ऐसे में टीम अपने प्रदर्शन को सुधारना चाहेगी।


Edited by Prashant Kumar

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
Article image

Go to article
App download animated image Get the free App now