Create
Notifications

मैनचेस्टर यूनाईटेड के कप्तान हैरी मैक्ग्वायर को मिली बम से हमले की धमकी, आर्सेनल के खिलाफ मैच में खेलना मुश्किल

हैरी मैक्ग्वायर साल 2020 से मैनचेस्टर यूनाईटेड के कप्तान हैं।
हैरी मैक्ग्वायर साल 2020 से मैनचेस्टर यूनाईटेड के कप्तान हैं।
Hemlata Pandey
visit

मैनचेस्टर यूनाईटेड फुटबॉल क्लब के कप्तान हैरी मैक्ग्वायर पर बम से हमले की धमकी मिली है। इंग्लैंड की राष्ट्रीय टीम के खिलाड़ी मैक्ग्वायर को ई-मेल के जरिए किसी शख्स ने बम से हमले की चेतावनी दी है। खास बात ये है कि प्रीमियर लीग में लिवरपूल के हाथों 4-0 से यूनाईटेड को मिली हार के बाद ही ये धमकी मैक्ग्वायर को मिली और फैंस इसे यूनाईटेड के इस सीजन के खराब प्रदर्शन से जोड़कर देख रहे हैं। फिलहाल खबरों के मुताबिक सावधानी के तौर पर माना जा रहा है कि शनिवार को यूनाईटेड और आर्सेनल के बीच होने वाले मुकाबले से मैक्ग्वायर को हटा लिया जाएगा। हालांकि मैक्ग्वायर मैच में खेलने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

इसी हफ्ते लिवरपूल के हाथों मिली 4-0 की हार के बाद निराश यूनाईटेड के फैंस।
इसी हफ्ते लिवरपूल के हाथों मिली 4-0 की हार के बाद निराश यूनाईटेड के फैंस।

यूनाईटेड के 29 साल के डिफेंडर इंग्लैंड के चेशायर में अपनी मंगेतर फर्न हॉकिंस, और दो नन्ही बेटियों के साथ रहते हैं। खबरों के अनुसार इस धमकी के मिलने के बाद से ही मैक्ग्वायर की मंगेतर काफी परेशान हैं। हालांकि पुलिस धमकी देने वाले शख्स की तलाश में जुट गई है। हमले की धमकी की खबर आते ही स्थानीय पुलिस ने मैक्ग्वायर के घर और आस-पास के इलाके की छानबीन शुरु कर दी थी और उनके परिवार की सुरक्षा बढ़ा दी गई है।

टीम के साथियों, फैंस से मिला समर्थन

क्लब के अंतरिम मैनेजर राल्फ रैंगनिक पहले ही साफ कर चुके हैं कि पूरी टीम मैक्ग्वायर के साथ है और इस मुश्किल समय में उन्हें हर संभव समर्थन और मदद करेगी। मैनचेस्टर यूनाईटेड ने इस सीजन अपने प्रदर्शन से फैंस को काफी निराश किया है।

Massive shame that in this day and age a pro footballer, - #ENGLAND captain and young lad of 29 Harry McGuire has been subject to a bomb threat. What a sad state of affairs. @EnglandFootball

टीम पिछली बार प्रीमियर लीग की उपविजेता थी, लेकिन इस बार बड़े-बड़े मैच हारकर टॉप 4 की रेस से भी दूर हो रही है। वहीं चैंपियंस लीग में टीम एटलेटिको मेड्रिड के हाथों हारकर राउंड ऑफ 16 से ही बाहर हो गई।

What the hell had happened to our fan base. Sky reporting Harry McGuire has been subject to a bomb threat at his home. This is beyond football, he's a United player ffs. He'll get his game back and will come good. Too many knuckle draggers making our club look pathetic. Grow up.

हालांकि 2020-21 में तो टीम नॉकआउट तक भी नहीं पहुंची थी, लेकिन फैंस को खराब प्रदर्शन से काफी निराशा हुई है। लेकिन इस तरह क्लब के कप्तान और उनके परिवार को धमकी देने के प्रकरण में मैक्ग्वायर का विरोध करने वाले फैंस भी सोशल मीडिया पर उनका समर्थन करते दिख रहे हैं।


Edited by Prashant Kumar
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now