ISL : गोवा पर जीत के साथ बेंगलुरु ने तोड़ा हार का सिलसिला, मोहन बगान ने गत विजेता हैदराबाद को दी मात

बेंगलुरु एफसी के जेवियर हर्नान्डिज (सफेद जर्सी) ने मैच के दोनों गोल दागे।
बेंगलुरु एफसी के जेवियर हर्नान्डिज (सफेद जर्सी) ने मैच के दोनों गोल दागे

इंडियन सुपर लीग में लगातार हारती आ रही बेंगलुरु एफसी ने गोवा को 2-0 से हराकर अपनी लय वापस पाने की कोशिश की है। सीजन के अपने सातवें मुकाबले में बेंगलुरु के लिए जेवियर हर्नान्डिज हीरो बनकर उभरे और दोनों गोल दाग टीम को जीत दिलाई। लगातार चार मैच से हारती आ रही बेंगलुरु की ये इस सीजन की दूसरी जीत है।

गोवा के जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में हुए मैच में बेंगलुरु की टीम काफी मजबूत दिखी। पिछले मैच में मुंबई के हाथों 4-0 से हारने के बाद टीम की काफी आलोचना हुई थी। टीम के कोच ने ये तक कह दिया था कि कोई खिलाड़ी आगे के मुकाबलों में खेलने के लायक नहीं है। ऐसे में गोवा के खिलाफ टीम नए जोश से उतरी। जेवियर ने 27वें और 57वें मिनट में गोल दागे। मैच के आखिरी 20 मिनट में गोवा ने गोल की काफी कोशिश की, लेकिन नाकाम रहे।

बेंगलुरु की टीम पूरे तीन अंक लेकर अंक तालिका में अब आठवें नंबर पर है। वहीं गोवा की टीम इस हार के साथ एक स्थान खिसक कर पांचवें नंबर पर आ गई है।

हैदराबाद की लगातार दूसरी हार

दिन के दूसरे मुकाबले में गत चैंपियन हैदराबाद एफसी को इस सीजन की दूसरी हार मिली। एटीके मोहन बगान ने कोलकाता में हुए मुकाबले को 1-0 से जीता। मैच का इकलौता गोल बूमस ने 11वें मिनट में किया और ये मोहन बगान के लिए काफी रहा। पिछले मैच में मोहन बगान को गोवा ने 3-0 से करारी शिकस्त दी थी। ऐसे में ये जीत टीम के मनोबल के लिए काफी खास है।

हैदराबाद की टीम को पिछले हफ्ते केरला ब्लास्टर्स ने 1-0 से हराकर इस सीजन की पहली शिकस्त दी थी। वहीं अब मोहन बगान ने टीम को लगातार दूसरे मैच में हरा दिया है। फिलहाल टीम अंक तालिका में मुंबई से नीचे दूसरे स्थान पर है। मुंबई एफसी इस सीजन की इकलौती टीम है जिसने अभी तक एक भी मैच नहीं गंवाया है।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
App download animated image Get the free App now