Create
Notifications

इंडियन सुपर लीग : आखिरी मिनट के गोल से केरला ब्लास्टर्स ने अपने आखिरी मैच में खेला ड्रॉ

केरला ब्लास्टर्स की टीम पहले ही सेमिफाइनल में पहुंच चुकी है।
केरला ब्लास्टर्स की टीम पहले ही सेमिफाइनल में पहुंच चुकी है।
reaction-emoji
Hemlata Pandey
visit

अल्वारो वासकज के आखिरी मिनट के गोल की बदौलत केरला ब्लास्टर्स ISL के अपने आखिरी लीग मैच में गोवा के खिलाफ हारते-हारते बची। सेमिफाइनल में पहुंच चुकी केरल ने गोवा को बहुत मुश्किल से 4-4 से ड्रॉ पर रोकने में कामयाबी हासिल की। वहीं गोवा एफसी ने एक अंक हासिल करते हुए अपना इस सीजन का सफर खत्म किया। सेमीफाइनल प्लेऑफ से ठीक पहले केरला ब्लास्टर्स की टीम जीत के साथ अपने हौसले बुलंद करना चाहती थी, लेकिन शुरुआती बढ़त के बावजूद टीम जीत दर्ज नहीं कर सकी और हारते-हारते मैच बचाने पर मजबूर हो गई। खास बात ये है कि गोवा ने चारों गोल दूसरे हाफ में दागे।

A great end-to-end fight between @FCGoaOfficial and @KeralaBlasters as they both share the spoils! 🤜🤛#FCGKBFC #HeroISL #LetsFootball https://t.co/bkc1wRho2u

सहल समद की मदद से होर्गे डियाज ने 10वें मिनट में ही गोल कर केरल को 1-0 से आगे कर दिया। 24वें मिनट में केरला को पेनेल्टी मिली और होर्गे डियाज ने इसे गोल में बदलकर टीम को 2-0 से बढ़त दिला दी। पहले हाफ के बाद केरल 2-0 से आगे थी। दूसरे हाफ में गोवा की टीम का अलग ही अटैक देखने को मिला। 49वें मिनट में एडु बेडिया की मदद से ऐरम कबरेरा ने गोल कर गोवा का खाता खोला। 63वें मिनट में गोवा को मिली पेनेल्टी को कबरेरा ने फिर गोल में तब्दील कर स्कोर 2-2 से बराबर कर दिया। 79वें मिनट में ऐबन दोहलिंग ने लॉन्ग पास को गोल पोस्ट में डालकर गोवा को 3-2 से आगे कर दिया। ऐरम कबरेरा ने 82वें मिनट में एक और गोल दागकर न सिर्फ अपनी हैट्रिक पूरी की बल्कि टीम को 4-2 की बढ़त दिला दी।

We fought till the end! Thank You All for your support 🧡👏🏻#ForcaGoa #AmcheGaurs #FCGKBFC #HeroISL https://t.co/jeobyD2ehB

हार की ओर बढ़ रही सेमीफाइनलिस्ट केरल के लिए 88वें मिनट में विंसी बरेटो ने तीसरा गोल दागा। वहीं 90वें मिनट में वासकाज ने गोल कर केरल को हार से बचा लिया और 4-4 से मैच ड्रॉ रहा। इसी के साथ केरल लीग टेबल में 20 मैचों से 34 अंक लेकर चौथे नंबर पर है और सेमीफाइनल में जा चुकी है। वहीं गोवा की टीम ने 19 अंकों के साथ 9वें स्थान पर अपना सफर खत्म किया।


Edited by Prashant Kumar
reaction-emoji

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
Article image

Go to article
App download animated image Get the free App now