Create

इंडियन सुपर लीग : बढ़त लेने के बाद पिछड़ी नॉर्थईस्ट,आखिरी मिनट में गोल कर जमशेदपुर ने हराया

आखिरी सेकेंड्स में गोल कर खुशी मनाते जमशेदपुर के ईशान पंडिता।
आखिरी सेकेंड्स में गोल कर खुशी मनाते जमशेदपुर के ईशान पंडिता।
reaction-emoji
Hemlata Pandey

नॉर्थईस्ट यूनाईटेड के सितारे इंडियन सुपर लीग के आठवें सीजन में गर्दिश में ही चल रहे हैं। टीम लीग के 51वें मैच में शुरुआती बढ़त के बावजूद जमशेदपुर के हाथों 3-2 से हार गई। एक समय मैच 2-1 से जमशेदपुर के पक्ष में चल रहा था। 90वें मिनट में नॉर्थईस्ट ने गोल कर मैच बराबरी पर ला दिया। लेकिन कुछ ही सेकेंड बाद जमशेदपुर ने गोल कर लगभग ड्रॉ हुआ मैच जीत लिया। इस जीत के साथ जमशेदपुर ने न सिर्फ 3 अंक कमाए बल्कि फिलहाल हैदराबाद और मुंबई की तरह ही टीम के कुल 16 अंक हो गए हैं, और टीम सिर्फ गोल डिफरेंस के आधार पर प्वाइंट टेबल में तीसरे नंबर पर है।

शुरुआती बढ़त के बाद हार

मैच के चौथे मिनट में नॉर्थईस्ट यूनाईटेड के लिए स्ट्राइकर डैशर्न ब्राउन ने गोल कर टीम को 1-0 से आगे कर दिया। इसके बाद जमशेदपुर ने अपनी लय सही करने की कोशिश की और अपने अटैक को बढ़ाया। पहला हाफ खत्म होने से ठीक पहले 44वें मिनट में जमशेदपुर के लिए जॉर्डन मर्रे ने ग्रेग स्टुअर्ट की मदद से गोल कर मुकाबला 1-1 से बराबरी पर ला दिया। दूसरे हाफ की शुरुआत से ही जमशेदपुर ने अपना हमला जारी रखा। 56वें मिनट में जमशेदपुर के फॉरवर्ड्स ने एक बेहतरीन मौका बनाया और बोरिस सिंह ने गोल कर जमशेदपुर को 2-1 से आगे कर दिया।

आखिरी मिनट में 2 गोल

WHAT A GAME! WHAT A WIN! ⚽🔥💪A stunning fixture ends in a win as we take the lead in the final moments of the game to take away all 3️⃣ points tonight! 💪❤️#JamKeKhelo #JFCNEUFC https://t.co/QUXht4ABoj

दूसरे हाफ के अंत से पहले नॉर्थईस्ट ने कोशिश पूरी की। 90वें मिनट में डेशॉर्न ब्राउन ने फिर अपना कमाल दिखाया और गेंद पर कंट्रोल करते हुए तेजी के साथ गोल कर मैच 2-2 से बराबर कर दिया। सभी को लग रहा था कि ये निर्णायक स्कोर रहेगा। लेकिन इस गोल के ठीक बाद ग्रेग स्टुअर्ट गेंद को नॉर्थईस्ट के गोल पोस्ट की ओर ले गए जहां नॉर्थईस्ट का डिफेंस नाकाम रहा और जमशेदपुर के लिए ईशान पंडिता ने गोल कर सभी को चौंकाते हुए आखिरी सेकेंड्स में जमशेदपुर को 3-2 से आगे कर पूरी 3 अंक दिला दिए। आखिरी सेकेंड्स में मिली अप्रत्याशित हार से नॉर्थईस्ट के खिलाड़ी निराश जरूर रहे। टीम के कोच खालिद जमील ने भी माना कि टीम इस मैच में टीम ने बढ़िया खेल दिखाया लेकिन किस्मत उनके साथ नहीं थी। फिलहाल नॉर्थईस्ट यूनाइटेड अंक तालिका में नीचे से दूसरे यानि 10वें स्थान पर ही बनी हुई है। टीम ने इस सीजन में कुल 10 मैच खेले हैं जिनमें से 6 मैच में टीम को हार मिली है जबकि टीम सिर्फ 2 मैच जीत पाई है।


Edited by Prashant Kumar
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...