Create

EPL - रोनाल्डो के रिकॉर्ड गोल के बावजूद आर्सेनल से हारी मैनचेस्टर यूनाईटेड

हाल ही में नवजात बेटे को खोने वाले रोनाल्डो ने गोल अपने बेटे को समर्पित किया।
हाल ही में नवजात बेटे को खोने वाले रोनाल्डो ने गोल अपने बेटे को समर्पित किया।

मैनचेस्टर यूनाईटेड का इस सीजन प्रीमियर लीग के टॉप 4 में समाप्ति करने का सपना लगातार टूटता दिख रहा है। सीजन के अपने 34वें मैच में टीम आर्सेनल से 3-1 से हार गई। मैच में क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने लीग का अपना 100वां गोल जरूर दागा, लेकिन आर्सेनल के अटैक के आगे ये कुछ नहीं था। आर्सेनल इस जीत के साथ लीग टेबल में चौथे स्थान पर कब्जा जमाए हुए है जबकि यूनाईटेड छठे नंबर पर है।

Cristiano Ronaldo scored his 💯th #PL goal!Aged 37 years and 77 days, he became the oldest of the 33 players to hit that landmark in the competition#ARSMUN https://t.co/r4NO2XGIon

आर्सेनल के लिए मैच के तीसरे ही मिनट में नूनो तवारेस ने गोल कर टीम को 1-0 से आगे कर दिया। 32वें मिनट में बुकायो साका ने पेनेल्टी को गोल में बदला और आर्सेनल को 2-0 की बढ़त दिलाई। दो ही मिनट बाद रोनाल्डो ने गोल दागा और यूनाईटेड का खाता खोलते हुए उम्मीदें जगा दीं। इसके बाद दूसरे हाफ में दोनों ही टीमें गोल के लिए संघर्ष करती रहीं, लेकिन 70वें मिनट में ग्रानिक जाका ने आर्सेनल के लिए तीसरा गोल किया जिसके बाद यूनाईटेड के लिए वापसी करना मुश्किल हो गया।

फैंस ने दिया रोनाल्डो का साथ

Arsenal fans show support for Ronaldo in the 7th minute❤️ #ARSMUN https://t.co/91lHLbrCiG

रोनाल्डो ने हाल ही में अपने नवजात बेटे को जन्म के समय खो दिया। ऐसे में आर्सेनल के फैंस ने मैच के दौरान रोनाल्डो के साथ हमदर्दी दिखाई। कुछ दिन पहले लिवरपूल के फैंस ने भी अपने अंदाज में रोनाल्डो के बच्चे को श्रद्धांजली दी थी। रोनाल्डो ने भी रिकॉर्ड गोल के बाद आसमान की तरफ देखते हुए अपने बेटे को ये गोल समर्पित किया।

सिटी की जीत में जीसस के 4 गोल

📈 A super Saturday for City and the Gunners 📈 https://t.co/8ylTuMOpqv

एक अन्य मैच में लीग की लीडर और गत विजेता मैनचेस्टर सिटी ने वॉटफोर्ट को 5-1 से रौंद दिया। सिटी की जीत के नायक रहे गेब्रियल जीसस जिन्होंने चौथे, 23वें, 49वें और 53वें मिनट में कुल 4 गोल दागे। यही नहीं 34वें मिनट में टीम के लिए रोद्री ने जो गोल किया उसमें भी जीसस ने असिस्ट किया। वॉटफोर्ट के लिए इकलौता गोल हसैन कमारा ने 28वें मिनट में किया। सिटी फिलहाल 33 मैचों से 80 अंक लेकर पहले नंबर पर चल रही है।

A point apiece in west London as Brentford deny Spurs a return to the top four#BRETOT https://t.co/Rjz3GGvLa6

एक अन्य मैच में टॉटनहैम हॉट्सपुर को ब्रेंटफोर्ड ने गोलरहित ड्रॉ पर रोकने में कामयाबी हासिल की। इस ड्रॉ के बाद स्पर्स की टीम पांचवें नंबर पर बनी हुई है। वहीं न्यूकासल ने नॉर्विच सिटी को 3-0 से हराने में सफलता पाई। ऐस्टन विला और लाइचेस्टर के बीच मुकाबला गोलरहित ड्रॉ रहा।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
Be the first one to comment