Create

इंडियन सुपर लीग : ईस्ट बंगाल को हराकर मुंबई ने जिंदा रखी प्लेऑफ की उम्मीद, आज केरल और हैदराबाद का सामना

मुंबई की टीम फिलहाल अंक तालिका में टॉप 4 में आ गई है।
मुंबई की टीम फिलहाल अंक तालिका में टॉप 4 में आ गई है।
reaction-emoji
Hemlata Pandey

मुंबई सिटी एफसी ने ईस्ट बंगाल को 1-0 से मात देकर इंडियन सुपर लीग के प्लेऑफ में अपनी जगह बनाने की उम्मीदों को जिंदा रखा है। गत विजेता मुंबई के लिए इकलौता विजयी गोल 51वें मिनट में बिपिन सिंह की ओर से आया। इस जीत के बाद मुंबई को पूरे 3 अंक मिले और फिलहाल टीम 17 मैचों में 28 अंक लेकर प्वाइंट टेबल में चौथे नंबर पर आ गई है। मुंबई ने मुकाबले में अपने डिफेंस को मजबूत रखा और उनके गोलकीपर मोहम्मद नवाज ने बेहतरीन प्रदर्शन कर मुकाबले को मुंबई के पक्ष में बनाए रखा।

ई्स्ट बंगाल की ने मुंबई को पूरे मैच में काफी अच्छी टक्कर दी, लेकिन बराबरी का गोल नहीं हो सका। ईस्ट बंगाल की टीम पहले ही प्लेऑफ की दौड़ से बाहर हो चुकी है। टीम ने इस सीजन अभी तक सिर्फ 1 मैच जीता है और कुल 10 मुकाबले हारी है। दूसरे लेग के मुकाबले खत्म होने में कुछ ही दिन बचे हैं और टॉप 6 टीमों के बीच अंकों का फासला ज्यादा नहीं है। ऐसे में सभी टीमों को अपने बाकि बचे मुकाबलों को जीतना होगा ताकि टॉप 4 में अपनी जगह कन्फर्म कर सकें।

केरल के सामने हैदराबाद

𝐋𝐞𝐚𝐠𝐮𝐞 𝐋𝐞𝐚𝐝𝐞𝐫𝐬 🆚 𝐓𝐡𝐞 𝐂𝐡𝐚𝐥𝐥𝐞𝐧𝐠𝐞𝐫𝐬 🔥3️⃣ massive points on offer as the in-form @HydFCOfficial side go head-to-head against @KeralaBlasters! 🤜🤛#HFCKBFC #HeroISL #LetsFootball #HyderabadFC #KeralaBlasters https://t.co/OX37mkN8iR

लीग के 99वें मुकाबले में लीग टेबल में टॉप पर चल रही हैदराबाद का सामना केरला ब्लास्टर्स से होगा। जहां हैदराबाद के खाते में 17 मैचों से 32 अंक हैं तो वहीं केरला ब्लास्टर्स के नाम 16 मैचों से 27 अंक हैं और टीम फिलहाल पांचवें नंबर पर है। पहले लेग के मुकाबले में केरल ने हैदराबाद को 1-0 से मात दी थी। हैदराबाद ने जहां पिछले मुकाबले में गोवा को मात दी थी तो वहीं केरला ने पिछला मुकाबला आखिरी मिनटों में गोल खाकर मोहन बगान के खिलाफ ड्रॉ खेला था। दोनों ही टीमों का फॉर्म काफी अच्छा चल रहा है और ऐसे में ये मुकाबला काफी रोमांचक होने की उम्मीद है।


Edited by Prashant Kumar
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...