Create
Notifications

प्रीमियर लीग : सिटी के खिलाफ बुरी तरह हारी मैनचेस्टर यूनाईटेड, सोशल मीडिया पर फूटा फैंस का गुस्सा

मैनचेस्टर सिटी फिलहाल लीग में टॉप पर चल रही है।
मैनचेस्टर सिटी फिलहाल लीग में टॉप पर चल रही है।
reaction-emoji
Hemlata Pandey
visit

इंग्लिश प्रीमियर लीग के बेहद अहम मुकाबले में मैनचेस्टर सिटी ने मैनचेस्टर यूनाईटेड को 4-1 से करारी शिकस्त दी। 'लंदन डर्बी' के नाम से मशहूर इन दोनों टीमों के इस मुकाबले में यूनाईटेड ने इतना खराब प्रदर्शन किया कि फैंस से लेकर फुटबॉल के जानकार टीम की बुराई करते नहीं थक रहे। अपने घरेलू मैदान पर खेल रही सिटी ने शुरुआत से ही मैच पर पकड़ बनाए रखी और यूनाईटेड के डिफेंस को पूरी तरह धराशाई कर दिया।

🔵 @ManCity complete the double over Man Utd and re-establish their six-point lead ahead of Liverpool#MCIMUN https://t.co/dNsUZHV1q1

5वें मिनट में सिटी के केविन डे ब्रूयने ने बर्नान्डो सिल्वा के बेहतरीन पास को सीधे यूनाईटेड के गोल पोस्ट में डालकर टीम का खाता खोला। सिटी के खिलाड़ियों ने इतनी बेहतरीन पासिंग से ये गोल तैयार किया कि यूनाईटेड के डिफेंस को कुछ समझ आता, इससे पहले ही गोल हो गया। 22वें मिनट में मैन यू के लिए जॉर्डन सांचो ने गोल कर स्कोर बराबर कर दिया। लेकिन 28वें मिनट में ही ब्रूयने ने एक बार फिर मैन यू के गोलकीपर डेविड डी गाया को छकाते हुए एक और गोल कर दिया।

इस मुकाबले के बाद लीग टेबल की स्थिति। (सौ. - premierleague.com)
इस मुकाबले के बाद लीग टेबल की स्थिति। (सौ. - premierleague.com)

दूसरे हाफ में 68वें मिनट में ब्रूयने ने रियाद मेहराज को बेहतरीन वॉली पास दिया जिसे मेहराज ने गोल में बदला। 90वें मिनट में मेहराज ने एक और गोल कर सिटी को 4-1 से आगे कर दिया और टीम को निर्णायक जीत दिला दी। रोनाल्डो के बिना खेल रही यूनाईटेड के खिलाड़ी पूरे मैच में कमजोर दिखी और आखिरी 25 मिनटों में तो उनका प्रदर्शन बेहद निराश करने वाला था।

No heart, no passion, no fighting spirit, a team of overrated, overpaid LAZY sulks. I’ve been supporting since the 70s, there’s been bad times - but this lot are the worst I’ve seen. Not one of them gets the spirit of @ManUtd Football Club. #Pathetic. #MUFC https://t.co/WzJSh7G11X

मैच के बाद सोशल मीडिया समेत हर प्लेटफॉर्म पर फैंस से लेकर विशेषज्ञ यूनाईटेड से गुस्सा दिखे। कई फैंस ने तो इसे अब तक का सबसे खराब लाइन-अप करार दिया।

I'll never...never...never..motivate the the club thathad not wrestled duringthe predicament.That isthe pathetic Man U Club.

सिटी इस जीत के बाद 28 मैचों में 69 अंक लेकर लीग टेबल में टॉप पर बनी है और लगातार दूसरे प्रीमियर लीग टाइटल को जीतने की तैयारी में दिख रही है। वहीं यूनाईटेड फिलहाल 28 मैचों में से 47 अंक लेकर पांचवें नंबर पर है। एक अन्य मुकाबले में आर्सेनल ने वॉटफोर्ड को 3-2 से मात दी और यूनाईटेड को पीछे करते हुए चौथे स्थान पर आ गई।


Edited by Prashant Kumar
reaction-emoji
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now