Create
Notifications

इंडियन सुपर लीग : ईस्ट बंगाल पर नॉर्थईस्ट ने दर्ज की शानदार जीत, आज होंगे 2 अहम मुकाबले

नॉर्थईस्ट यूनाईटेड ने जीत के साथ ही अंक तालिका में 3 स्थान की छलांग लगाई है।
नॉर्थईस्ट यूनाईटेड ने जीत के साथ ही अंक तालिका में 3 स्थान की छलांग लगाई है।
Hemlata Pandey

नॉर्थईस्ट यूनाईटेड एफसी ने इंडियन सुपर लीग के आठवें सीजन में आखिरकार अपनी दूसरी जीत दर्ज करने में कामयाबी हासिल की। वीपी सुहेर और पैट्रिक फ्लोटमैन के गोलों की बदौलत नॉर्थईस्ट ने ईस्ट बंगाल को 2-0 से मात देते हुए 3 अहम अंक अर्जित किए। वहीं ईस्ट बंगाल अब भी इस सीजन की पहली जीत की तलाश में है और अंक तालिका में आखिरी नंबर पर बनी हुई है।

मैच के पहले नॉर्थईस्ट यूनाईटेड एफसी को करारा झटका लगा जब उनके अहम खिलाड़ी हर्नन सेंटाना वॉर्म-अप के दौरान चोटिल हो गए। लेकिन टीम ने मैच के पहले हाफ में कोई भी टीम गोल नहीं कर सकी। दूसरे हाफ में 61वें मिनट में वीपी सुहेर ने बेहतरीन तरीके से गोल करते हुए नॉर्थईस्ट को 1-0 से आगे कर दिया। 7 मिनट बाद नॉर्थईस्ट को फ्री किक मिली जिसे माथियास कुरुयुर ने लिया और इमरान खान ने इसे क्रॉस के रूप में पेट्रिक फ्लोटमैन को दिया। पेट्रिक ने इसे गोल में बदला और नॉर्थईस्ट की बढ़त 2-0 हो गई। ईस्ट बंगाल की टीम इसके बाद कोशिशें करती रही, लेकिन मैच 2-0 के स्कोर के साथ नॉर्थईस्ट की झोली में गया।

.@NEUtdFC's second-half brilliance led the Highlanders to a solid win against @sc_eastbengal, thanks to goals from Suhair Vadakkepeedika & @pflottmann! 💪#NEUSCEB #HeroISL #LetsFootball https://t.co/ICbM9NcBvi

इस जीत के साथ कुल 7 अंक लेकर नॉर्थईस्ट यूनाईटेड अंक तालिका में 7वें नंबर पर आ गई है। वहीं ईस्ट बंगाल 7 मैचों में 3 ड्रॉ और 4 हार के साथ 3 अंक लेकर आखिरी नंबर पर है।

चेन्नई के सामने ओडिशा, गोवा से भिड़गी हैदराबाद

आज लीग में चेन्नइयन एफसी का सामना ओडिशा से होगा। अपने पिछले मैच में इस सीजन की पहली हार खाने वाली चेन्नई वापस जीत की लय में आना चाहेगी। वहीं ओडिशा को भी पिछले मुकाबले में जमशेदपुर के हाथों 4-0 से हार का सामना करना पड़ा था। ऐसे में दोनों टीमों की कोशिश होगी जीत हासिल कर अपनी स्थिति मजबूत करने की। दूसरे मैच में गोवा एफसी हैदराबाद के सामने होगी। 3 मुकाबले हारने के बाद गोवा ने पिछले 2 मैच जीते हैं। वहीं पिछले मैच में नॉर्थईस्ट को 5-1 से रौंदने के बाद हैदराबाद भी जीत का सफर जारी रखना चाहेगी।


Edited by निशांत द्रविड़

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...