Create

गोल सेलिब्रेशन के नाम पर मिला येलो कार्ड, नेमार ने रेफरी पर साधा निशाना

नेमार को इस अंदाज में अपना गोल सेलिब्रेट करने के लिए रेफरी ने येलो कार्ड दिखा दिया।
नेमार को इस अंदाज में अपना गोल सेलिब्रेट करने के लिए रेफरी ने येलो कार्ड दिखा दिया

ब्राजील के फुटबॉल स्टार नेमार को अपने फुटबॉल क्लब पेरिस सेंट-जर्मेन के लिए गोल करना महंगा पड़ गया। UEFA चैंपियंस लीग के ग्रुप मैच में नेमार ने पीएसजी की मक्काबी हाफिया क्लब के खिलाफ जीत में गोल किया। गोल के बाद नेमार के सेलिब्रेशन से रेफरी को आपत्ति हुई जिस कारण नेमार को उन्होंने पीला कार्ड दिखा दिया, और अब नेमार ने ट्विटर पर अपना गुस्सा जाहिर किया है।

नेमार ने येलो कार्ड दिखाए जाने के खिलाफ ये ट्वीट पुर्तगाली भाषा में किया है।
नेमार ने येलो कार्ड दिखाए जाने के खिलाफ ये ट्वीट पुर्तगाली भाषा में किया है।

नेमार ने पुर्तगाली भाषा में ट्वीट किया और रेफरी के फैसले पर हैरानी जताई। नेमार ने इजराइली क्लब हाफिया के खिलाफ मेसी और एमबापे के गोल के बाद 88वें मिनट में गोल दागा। गोल के बाद नेमार ने दोनों हाथ सिर पर रखे और जीभ निकालकर सेलिब्रेट करने लगे। लेकिन जर्मन रेफरी डेनिएल सीबर्ट को ये तरीका पसंद नहीं आया और उन्होंने नेमार को पीला कार्ड दिखा दिया।

एथलीट (नेमार) के लिए किसी भी तरह की इज्जत नहीं। ऐसा होने नहीं दिया जाना चाहिए। मुझे कुछ नहीं करने के लिए पीला कार्ड दिखाया गया। और वो जज (रेफरी)? उन्होंने खुद की गलती मानकर सॉरी तक नहीं कहा।

नेमार का गुस्सा यही नहीं थमा। इंस्टाग्राम पर भी नेमार ने एक स्टोरी डाली और माना कि फुटबॉल का खेल लगातार बचकाना और अजीब होता जा रहा है। नेमार ने ये भी लिखा कि ऐसी चीजें उनके साथ ही होती हैं।

ये देखिए, गोल सेलिब्रेशन को येलो कार्ड दिया जाता है। NJ (नेमार जूनियर) की लिस्ट में एक और कार्ड)। ये सारी चीजें मेरे साथ ही होती हैं। अगली बार से मैं रेफरी को पहले ही चेता दूंगा कि मैं ऐसा करने जा रहा हूं। फुटबॉल लगातार अजीब होता जा रहा है।

नेमार को पीला कार्ड दिखाए जाने से फैंस भी खुश नहीं हैं और हैरानी जता रहे हैं कि गोल को सेलिब्रेट करने के लिए मजाकिया अंदाज में किया गया इशारा गलत कैसे हो सकता है।

This is literally Neymar’s celebration after every goal he scores. How is it a yellow card ????? 🤦‍♂️🤬 https://t.co/RrecDTGSkq

दो साल पहले फ्रेंच क्लब मोंटपिलर के खिलाफ गोल करने के बाद भी नेमार ने कुछ ऐसे ही सेलिब्रेशन किया था और उन्हें इसके लिए भी कार्ड दिया गया था।

Edited by Prashant Kumar
Be the first one to comment