Create

न्‍यू ईयर की पार्टी अपने विला में देकर ताजा विवाद में फंसे नेमार

नेमार
नेमार

ब्राजील के स्‍टार फुटबॉलर नेमार नए विवाद से घिर गए हैं। कई ब्राजीली मीडिया ने रिपोर्ट दी है कि नेमार ने कोरोना वायरस महामारी के बावजूद न्‍यू ईयर की शाम को बड़ी पार्टी आयोजित की है। एक पत्रकार ने दावा किया है कि नेमार ने सप्‍ताह भर चलने वाली पार्टी में 500 लोगों की मेजबानी अपने रियो डी जेनेरियो के करीब लक्‍जरी बीचसाइड मानशन में की है, जिसकी शुरूआत शनिवार को हुई और न्‍यू ईयर के दिन तक चलेगी।

ध्‍यान देने वाली बात यह है कि ब्राजील में कोविड-19 संबंधित मौत का आंकड़ा दुनिया में दूसरा सर्वश्रेष्‍ठ है। ब्राजील में 191,000 से ज्‍यादा लोगों की मौत हुई, जबकि 7.4 मिलियन लोग वायरस की चपेट में आए। अपनी पार्टियों के कारण विवादों में रहने वाले नेमार ने पड़ोसियों को परेशान नहीं करने के लिए साउंडप्रूफ उपकरण लगा रखे हैं। एक वेबसाइट के लिए कॉलम लिखने वाले पत्रकार ने उन कलाकारों के नाम भी बताए, जिन्‍होंने नेमार द्वारा आयोजित पार्टी में प्रस्‍तुति दी। इसमें लुडमिला और वेस्‍ले साफाडाओ के नाम शामिल हैं।

मेहमानों के मोबाइल फोन दरवाजे पर ही जमा करा दिए गए थे ताकि सोशल मीडिया पर कोई सबूत नहीं मिल सके। नेमार के प्रतिनिधियों ने इसे अफवाह करार दिया है। नेमार की टीम ने बयान जारी करते हुए कहा कि नेमार के विला में कोई पार्टी नहीं हुई है। एक इवेंट एजेंसी ने बयान जारी करते हुए पुष्टि की है कि कोस्‍टा वर्डे में न्‍यू ईयर का इवेंट आयोजित हुआ, जहां नेमार का विला है।

नेमार ने नहीं की कोई टिप्‍पणी

नेमार का विला मंगरातिबा में है, जो रियो डी जेनेरियो राज्‍य में लक्‍जरी समुद्र की तरफ रिसोर्ट के क्षेत्र में है। स्थानीय टाउन हॉल ने अपने 41,000 निवासियों से साल के अंत में पार्टियों को आयोजित न करने की अपील की है और लोगों को एकत्र होने से रोकने के लिए बाधाओं को खड़ा किया है। एक टाउन हॉल ने अपने बयान में कहा, 'हमें इस पार्टी के बारे में कोई जानकारी नहीं है।'

लियोन के खिलाफ एड़ी में चोट लगाने के बाद 13 दिसंबर से कोई मैच नहीं खेलने वाले नेमार ने पार्टी के बारे में कोई टिप्‍पणी नहीं की और हाल ही के दिनों में उन्‍होंने बिना किसी कैप्‍शन के अपने परिवार के साथ फोटो पोस्‍ट किए। उनकी मंगरतबा हवेली 10,000 मी 2 भूखंड पर स्थित है जिसमें एक हेलीपोर्ट, स्पोर्ट्स पिच, स्पा, सॉना, मसाज पार्लर, व्यायामशाला और भोजन क्षेत्र शामिल हैं।

यह वह जगह है जहां नेमार ने पहले अपना समय चोटों से उबरने में बिताया था और मार्च से जून तक जब फ्रांस में कोरोना वायरस के कारण पेशेवर फुटबॉल पेशेवर फुटबॉल निलंबन की ओर अग्रसर था।

Quick Links

Edited by Vivek Goel
Be the first one to comment