Create
Notifications

चैंपियंस लीग में लिवरपूल की हार के बाद फैंस के निशाने पर मो सालाह, एमपाबे का भी उड़ा रहे मजाक

मो सालाह फाइनल मैच में कोई गोल नहीं कर पाए और अब वो फैंस के निशाने पर हैं।
मो सालाह फाइनल मैच में कोई गोल नहीं कर पाए और अब वो फैंस के निशाने पर हैं।
Hemlata Pandey

UEFA चैंपियंस लीग में रियाल मेड्रिड के हाथों लिवरपूल की हार के बाद एक खिलाड़ी दोनों ही टीमों के फैंस के निशाने पर है और वो है मो सालाह। लिवरपूल के स्टार स्ट्राइकर सालाह से फाइनल में लिवरपूल के फैंस को मैच विनर बनने की उम्मीद थी, लेकिन फाइनल में मो की वजह से कोई गोल नहीं आया और इस कारण फैंस निराश हैं। हालांकि उन्होंने कुछ बेहतरीन मौके भी बनाए लेकिन लिवरपूल के फैंस आखिरकार आए परिणाम से नाराज हैं। वहीं रियाल के फैंस सालाह की ओर से दिए गए बयान का मजाक उड़ाते दिख रहे हैं।

Mo Salah has 0 non penalty goals in 11 finals now, the biggest ghost on the biggest stage.

दरअसल 2018 के चैंपियंस लीग फाइनल में लिवरपूल का सामना रियाल से ही था। इस मैच के पहले हाफ में रियाल के सर्गियो रेमोस के कारण मो सालाह गिर पड़े थे और उन्हें चोट लगी जिसके बाद वो पूरा मैच नहीं खेल पाए थे। इस सीजन रियाल के मैनचेस्टर सिटी से सेमीफाइनल मुकाबले से पहले सालाह ने बयान दिया था कि वो रियाल को फाइनल में देखना चाहते हैं ताकि उनसे 2018 का बदला ले सकें। अब जब रियाल ने फाइनल में लिवरपूल को हरा दिया है तो रियाल के फैंस मो सालाह के बदला लेने वाले बयान का सोशल मीडिया पर जमकर मजाक उड़ा रहे हैं।

- lost AFCON final to Senegal - lost World Cup ticket to Senegal - lost EPL Golden Boot to Son- lost #UCLfinal to Real Madrid.Congrats on your quadruple, Mo' Salah. https://t.co/PncY7HNZTF

सालाह के बदले वाले बयान के बाद लिवरपूल के फैंस में भी काफी जोश था और उन्हें उम्मीद थी कि सालाह मैच में कुछ अद्भुत करेंगे लेकिन ऐसा हो न सका। दो हफ्ते पहले लिवरपूल ने एफए कप का खिताब चेल्सी को हराकर जीता था। लेकिन पिछले हफ्ते इंग्लिश प्रीमियर लीग के आखिरी मैच में जीत के बावजूद मैनचेस्टर सिटी से 1 अंक पीछे रहने के कारण टीम खिताब हार गई। ऐसे में रियाल के हाथों UCL की ट्रॉफी हारना फैंस को बेहद अखर रहा है।

🚨 BREAKING: Mo Salah is refusing to leave the field. He still wants his revenge vs Real Madrid@TheAnfieldWrap https://t.co/gOVt04kXE8

वैसे रियाल के फैंस के निशाने पर सिर्फ सालाह नहीं हैं। कुछ दिनों पहले तक पेरिस सेंट-जर्मेन के युवा खलाड़ी एमबापे की रियाल मेड्रिड में जाने की खबरें जोरों पर थीं।

Real Madrid fan outside the Stade De France : "Mbappé you will regret" #UCLfinal #RealMadrid https://t.co/60heBOXcF8

एमबापे ने काफी हद तक रियाल से जुड़ने की बातचीत भी कर ली थी लेकिन ऐन वक्त पर पीएसजी के मैनेजमेंट ने एमबापे को रोक लिया। इसके बाद रियाल मेड्रिड के मैनेजमेंट, स्पेनिश लीग ला लीगा के डायरेक्टर समेत रियाल के फैंस ने एमबापे की हरकत को आड़े हाथों लिया। और अब जब रियाल ने चैंपियंस लीग जीत ली है तो फैंस इसे एमबापे का नुकसान बता रहे हैं।


Edited by Prashant Kumar

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...