Create

यूरोपा लीग : मैनचेस्टर यूनाईटेड की जीत में रोनाल्डो ने किया इस सीजन का पहला गोल

रोनाल्डो के क्लब फुटबॉल करियर का ये 699वां गोल है।
रोनाल्डो के क्लब फुटबॉल करियर का ये 699वां गोल ह
Hemlata Pandey

क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने मैनचेस्टर यूनाईटेड की यूरोपा लीग की पहली जीत में गोल कर इस सीजन का अपना खाता खोला है। ग्रुप ई के पहले मैच में हार चुकी यूनाईटेड ने दूसरे मैच में मोलडोवा के क्लब शैरिफ टिरासपोल को 2-0 से हरा दिया। यूनाईटेड के लिए पहला गोल 17वें मिनट में विंगर जेडन सांचो ने किया, जबकि 39वें मिनट में पेनेल्टी को रोनाल्डो ने गोल में बदला।

Two goals. Three points ✅#MUFC || #UEL

पिछले हफ्ते लीग के अपने पहले ग्रुप मैच में यूनाईटेड को स्पेनिश क्लब रियाल सोलिडाड के हाथों 1-0 से चौंकाने वाली हार अपने ही मैदान में मिली थी। उस मुकाबले में रोनाल्डो ने एक बार गेंद को विरोधी टीम के गोल पोस्ट में डाला था लेकिन इसे ऑफसाइड करार दिया गया था। ऐसे में इस बार शैरिफ के लिए किया गया गोल रोनाल्डो के लिए किसी वरदान से कम नहीं है क्योंकि इस सीजन में ये पुर्तगाली खिलाड़ी प्रीमियर लीग में टीम के लिए कोई गोल नहीं कर सका है, और इस गोल के जरिए चल रहे सूखे को उन्होंने खत्म किया है।

Happy to score and help the team win! 3 important points! Well done lads 👏🏽💪🏽 https://t.co/Gb7mTJcqqd

रोनाल्डो अपने करियर में पहली बार यूरोपियन क्लब फुटबॉल की सेकेंड टियर लीग यूरोपा लीग में खेल रहे हैं। इस सीजन में अभी तक रोनाल्डो अपनी टीम के लिए कुल 8 मैच खेल चुके हैं जिनमें ये पहला गोल था। रोनाल्डो का क्लब फुटबॉल इतिहास का ये 699वां गोल भी है।

The Sheriff fans joining in with the ‘SIUUUU’ chant after Cristiano Ronaldo scored against them 🐐😂 https://t.co/KCngIoJuic

ग्रुप ई के दूसरे मैच में रियाल सोलिडाड ने साइप्रस के क्लब ओमोनिया को 2-1 से हराया। फिलहाल अंक तालिका में रियाल सोलिडाड टॉप पर है जबकि यूनाईटेड दूसरे और शैरिफ तीसरे नंबर पर है। यूनाईटेड पिछले सीजन प्रीमियर लीग में छठे स्थान पर रही और टॉप 4 में नहीं आने के कारण UEFA चैंपियंस लीग के लिए क्वालीफाई करने में असमर्थ रही। यूनाईटेड के अलावा पिछले सीजन पांचवे स्थान पर रहे इंग्लिश क्लब आर्सेनल ने भी यूरोपा लीग के लिए क्वालीफाई किया है।


Edited by Prashant Kumar

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...