ISL 2017: केरला ब्लास्टर्स और एटीके के बीच मुकाबला 0-0 से ड्रॉ रहा

इंडियन सुपर लीग के चौथे संस्करण का आगाज कोच्ची के जवाहर लाल नेहरु स्टेडियम पर हो गया। टूर्नामेंट का उद्घाटन मैच केरला ब्लास्टर्स और एटलेटिको डी कोलकाता के बीच खेला गया और यह मैच 0-0 से ड्रॉ पर समाप्त हो गया।

पहले हाफ में दोनों टीमों की तरफ से गेंद को गोल तक पहुंचाने की होड़ लगी रही लेकिन बार-बार रक्षा पंक्ति ने काम खराब कर दिया और दोनों तरफ से कोई गोल नहीं हुआ। पूरे हाफ में कशमकश चलती रही और अंततः बिना गोल के पहला हाफ समाप्त हो गया।

दूसरा हाफ कम रोमांचक रहा और दोनों टीमों ने बेहद रक्षात्मक फुटबॉल खेला, आक्रमण की साफ़ तौर पर कमी देखने को मिली और पूरे हाफ में एक बार फिर कोई गोल नहीं होने की वजह से स्कोर वहीँ बना रहा। ऐसा लगा जैसे दोनों टीमें 0-0 के स्कोर के लिए ही खेल रहीं हो। 90 मिनट समाप्त होने के बाद 3 मिनट का अतिरक्त समय होने के बाद थकी हुई दोनों टीमें गोलकीपर को नहीं छका पाई और मैच समाप्ति की घोषणा कर दी गई।

इससे पहले टूर्नामेंट के आगाज की ख़ुशी में हुए रंगारंग समारोह में बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान और कैटरिना कैफ ने ठुमके लगाकर दर्शकों का मनोरंजन किया। इस मौके पर केरला ब्लास्टर्स के मालिक और पूर्व भारतीय खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर भी मौजूद रहे।

Edited by Staff Editor