Create

चैंपियंस लीग : टॉटनहैम की स्पोर्टिंग के खिलाफ चौंकाने वाली हार

स्पोर्टिंग ने चैंपियंस लीग के इतिहास में पहली बार लगातार 2 मैच जीते हैं।
स्पोर्टिंग ने चैंपियंस लीग के इतिहास में पहली बार लगातार 2 मैच जीते हैं।

इंग्लिश क्लब टॉटनहैम हॉट्स्पर्स को चैंपियंस लीग के अपने दूसरे मैच में पुर्तगाली क्लब स्पोर्टिंग के खिलाफ चौंकाने वाली हार का सामना करना पड़ा है। स्पोर्टिंग ने ग्रुप डी के मुकाबले में स्पर्स को 2-0 से हराकर लगातार दूसरी जीत दर्ज की। 89 मिनट तक बिना किसी गोल के चल रहे मैच 90वें मिनट और इंजरी टाइम में स्पोर्टिंग की तरफ से दो गोल आए और स्पर्स को हार का झटका लगा।

पुर्तगाल की राजधानी लिस्बन में खेले गए मैच से ठीक पहले ब्रिटेन की महारानी क्वीन ऐलिजाबेथ के निधन पर शोक जताते हुए 1 मिनट का मौन रखा गया और इसके बाद मैच शुरु हुआ। मुकाबले में स्पोर्टिंग की टीम पूरी तरह हावी रही। स्पर्स अपने लिए मौके बनाने में काफी पीछे दिखी।

📸 What a win 🤩 Let's Go, Lions 💚#SportingCP #UCL https://t.co/o6tcB3Jwg4

पहले हाफ के खत्म होने से ठीक पूर्व स्पर्स के रिकार्लिसन ने स्पोर्टिंग के नेट में गेंद डाली लेकिन इसे ऑफसाइड दिया गया। मैच के पहले हाफ में कोई गोल नहीं हुआ। जबकि दूसरे हाफ में 90वां मिनट खत्म होने की कगार पर था जब स्पोर्टिंग के स्ट्राइकर पॉलिन्हो ने कॉर्नर को स्पर्स के गोलपोस्ट में डाल विरोधी टीम को हैरान कर दिया।

How Spurs fans can watch their team and enjoy it, I have no idea. They play some shockingly bad football and 100% deserve to lose tonight.

इसके तीन मिनट बाद आर्थर लोरेंसो ने गोल कर स्पोर्टिंग के हजारों दर्शकों को खुश कर दिया। मैच के आखिरी पलों में टीम को गोल खाता देख स्पर्स के मैनेजर कोंते काफी नाराज दिखे। स्पोर्टिंग के इतिहास में पहली बार उसने चैंपियंस लीग की ग्रुप स्टेज में शुरुआती दो मैच जीते हैं। फिलहाल स्पोर्टिंग ग्रुप डी में 2 जीत के साथ 6 अंक लेकर टॉप पर है।

All over - Eintracht claim their first ever @ChampionsLeague win! More history made!⏹ 90' | #OMSGE 0-1 | #UCL https://t.co/OSE5It7gcj

ग्रुप डी के एक अन्य मैच में फ्रैंकफर्ट ने फ्रांस के क्लब मर्साइल को 1-0 से हराकर चैंपियंस लीग इतिहास में अपनी पहली जीत दर्ज की। फैंकफर्ट फिलहाल इस जीत के बाद ग्रुप में तीसरे नंबर पर है जबकि स्पर्स दूसरे नंबर पर है। स्पर्स को 4 अक्टूबर को अब अपना तीसरा मैच फ्रैंकफर्ट के खिलाफ खेलना होगा जबकि स्पोर्टिंग का सामना इसी दिन मर्साइल से होगा।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
Be the first one to comment