Create
Notifications

ज्‍लाटन इब्राहिमोविच ने कहा- वायरस ने मुझे चुनौती दी और मैं जीत गया

ज्‍लाटन इब्राहिमोविच
ज्‍लाटन इब्राहिमोविच
Vivek Goel
visit

अपने अलग अंदाज में एसी मिलान के फॉरवर्ड ज्‍लाटन इब्राहिमोविच ऑनलाइन कैंपेन के जरिये लोगों को प्रोत्‍साहित कर रहे हैं कि कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई के नियमों का पालन करें। 39 साल के ज्‍लाटन इब्राहिमोविच पिछले महीने वायरस के संपर्क में आए थे, लेकिन किसी प्रकार के खराब प्रभाव नहीं पड़े थे। जब से ज्‍लाटन इब्राहिमोविच ने वापसी की है, तब से तीन मैचों में चार गोल दागे हैं।

ज्‍लाटन इब्राहिमोविच ने अपने फेसबुक पेज पर एक वीडियो पोस्‍ट किया है, जिसमें 26 मिलियन फॉलोअर्स से कहा, 'वायरस ने मुझे चुनौती दी और मैं जीत गया। मगर आप ज्‍लाटन इब्राहिमोचि नहीं है, वायरस को चुनौती नहीं दीजिएगा। अपना दिमाग का इस्‍तेमाल करें और नियमों की इज्‍जत करें। सामाजिक दूरी और मास्‍क हमेशा। हम जरूर जीतेंगे।' यह वीडियो लोंबार्डी क्षेत्र के अभियान का हिस्‍सा है, जिसकी राजधानी मिलान हैं। यह वीडियो क्षेत्र की वेबसाइट और सोशल मीडिया अकाउंट्स पर भी पोस्‍ट किया गया है।

लोंबार्डी के गर्वनर एटिलियो फोंटना ने कहा, 'ज्‍लाटन इब्राहिमोविच को शामिल करने का आईडिया मुझे इंटर मिलान के खिलाफ मुकाबले की रात से आया। कोरोना वायरस से ठीक होने के बाद ज्‍लाटन इब्राहिमोविच पिच पर लौटे और उस समय मुझे लगा कि वह महत्‍वपूर्ण संदेश लांच करने में हमारी मदद कर सकते हैं। ज्‍लाटन इब्राहिमोविच ने तुरंत प्रस्‍ताव स्‍वीकार किया और गजब की संवेदनशीलता और पूर्ण इच्छा दिखाई और उसके लिए मैं उनका आभारी हूं।'

ज्‍लाटन इब्राहिमोविच ने इटली में ऐसे की मदद

ज्‍लाटन इब्राहिमोविच ने मार्च में ऑनलाइन फंडरेसर स्‍थापित करके इटली में महामारी के दौरान अस्‍पतालों की मदद की थी। इटली और लोंबार्डी में कोरोना वायरस के मामलों की संख्‍या में गजब का इजाफा हुआ था। इस देश पर कोरोना वायरस महामारी का गहरा असर हुआ था। इटली में रोजाना करीब 25,000 कंफर्म कोरोना वायरस मामले आ रहे हैं और बुधवार को पाया गया कि 205 लोगों की मृत्‍यु हुई है।

बता दें कि एसी मिलान ने गुरुवार को यूरोपा लीग में स्‍पार्टा प्राग को 3-0 से मात दी थी। ज्‍लाटन इब्राहिमोविच इसमें पेनल्‍टी को गोल में तब्‍दील करने से चूक गए थे। पिछले सीजन के आखिरी दिन कैगलियारी के खिलाफ भी ज्‍लाटन इब्राहिमोविच पेनल्‍टी को गोल में तब्‍दील करने से चूक गए थे और फिर इंटर मिलान के खिलाफ भी। हालांकि, उन्‍होंने इस मैच में गोल जरूर किया था।


Edited by Vivek Goel
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now