Free Fire MAX में 3 गन्स जिनका उपयोग क्लैश स्क्वाड मोड में करना चाहिए

Free Fire MAX (Image via Garena)
Free Fire MAX (Image via Garena)

Free Fire MAX: फ्री फायर मैक्स (Free Fire MAX) में खिलाड़ियों को अनेक ताकतवर हथियारों के विकल्प मिल जाते हैं, जिसमें शॉटगन, असॉल्ट राइफल, स्नाइपर और सबमशीन गन शामिल हैं। हालांकि, प्लेयर्स सही गन को चुनने में असफल होते हैं। इसलिए इस आर्टिकल में हम 3 गन्स को लेकर बात करेंगे, जिनका उपयोग क्लैश स्क्वाड मोड में करना चाहिए।


Free Fire MAX में 3 गन्स जिनका उपयोग क्लैश स्क्वाड मोड में करना चाहिए

3) MP40 (सबमशीन गन)

youtube-cover

इस बैटल रॉयल गेम में तीसरे स्थान पर MP40 का नाम दर्ज है, जो जबरदस्त सबमशीन गन मानी जाती है। इसका क्लोज रेंज में कोई तोड़ नहीं है। इसका रेट ऑफ फायर उपयोग करके विरोधियों को धराशाई कर सकते हैं। यह क्लैश स्क्वाड मोड के लिए सबसे अच्छा विकल्प मानी जाती है, जिसका उपयोग करके सबसे ज्यादा किल कर सकते हैं।


2) M1014 (शॉटगन)

youtube-cover

इस बैटल रॉयल गेम में क्लोज रेंज में शॉटगन का कोई तोड़ नहीं है। मौजूदा समय में गेम के अंदर कई ताकतवर शॉटगन्स के विकल्प मिल जाते हैं। हालांकि, खिलाड़ियों को क्लोज रेंज में M1014 शॉटगन का इस्तेमाल करना चाहिए, जिससे विरोधियों को आसानी से धराशाई कर सकते है। इस शॉटगन का उपयोग करके मैच में जीत दर्ज कर सकते हैं।


1) UMP (सबमशीन)

youtube-cover

Free Fire MAX में पहले स्थान पर UMP का नाम दर्ज है। यह विरोधियों से चैलेंज लेने के लिए सबसे ताकतवर गन मानी जाती है। इसका उपयोग करके क्लैश स्क्वाड मोड में सबसे ज्यादा किल निकाल सकते हैं। अगर गन के एट्रीब्यूट्स की बात करते हैं, तो इसकी मूवमेंट स्पीड और आर्मर पेनिट्रेशन अच्छा है। साथ ही फायरिंग स्पीड और डैमेज भी ठीक है।

(नोट: इस आर्टिकल में क्लैश स्क्वाड मोड में तगड़ा प्रदर्शन करने के लिए गन्स के ऊपर लेखक ने अपनी राय व्यक्त की है। इस मामले में सभी की पसंद अलग हो सकती है)

Edited by Sawan E-Sports