Create

Triggered Insaan (Live Insaan) की Free Fire ID, स्टैट्स, K/D रेश्यो और अन्य जानकारी

Live Insaan
Live Insaan

Nischay Malha एक प्रसिद्ध यूट्यूबर है और उनके Triggered Insaan और Live Insaan नाम से कुल दो चैनल है। हाल ही में वो अपनी लाइव स्ट्रीम में Free Fire के प्रसिद्ध स्ट्रीमर Gyan Sujan और Gaming Subrata Live के साथ नजर आए हैं। इस आर्टिकल में हम उनकी Free Fire ID, स्टैट्स, K/D रेश्यो और अन्य चीज़ों के बारे में बात करने वाले हैं।


Triggered Insaan की Free Fire ID

Triggered Insaan की Free Fire ID है 1318980480 और उनका इन-गेम नेम Triggu07 है। वो इस समय किसी भी गिल्ड में शामिल नहीं है।


Triggered Insaan के स्टैट्स

करियर स्टैट्स

Lifetime Stats

Triggered Insaan ने कुल 13 स्क्वाड गेम्स खेले हैं और इसमें से उन्हें 5 में जीत मिली है। इस दौरान वो 47 किल्स करने में सफल रहे हैं और उनका K/D रेश्यो 5.88 का रहा है।

Nischay ने डुओ मोड में 10 मैच खेले हैं और इसमें से उन्होंने 3 में जीत दर्ज की है। साथ ही वो 30 किल्स किये हैं और उनका K/D रेश्यो 4.29 का है।

ये भी पढ़ें:- RUOK FF की Free Fire ID, स्टैट्स, K/D रेश्यो और अन्य जानकारी

Triggered Insaan ने 49 सोलो गेम्स खेले हैं और इसमें से उन्होंने 9 मैचों में जीत हासिल की है। वो 172 किल्स करने और वो 4.30 K/D रेश्यो मेंटेन करें में सफल रहे हैं।


उनका यूट्यूब चैनल

Nischay Malhan ने जून 2017 में अपने यूट्यूब करियर की शुरुआत की। उन्होंने सबसे पहले Triggered Insaan चैनल बनाया था ,साथ ही वो Live Insaan चैनल पर गेमिंग करते हैं। इस समय चैनल पर 3.39 मिलियन सब्सक्राइबर्स है और उन्हें 409 मिलियन व्यूज मिले हैं।


उनके सोशल मीडिया एकाउंट्स

Nischay Malhan अपने फेसबुक, इंस्टाग्राम और ट्विटर एकाउंट पर एक्टिव रहते हैं।

इंस्टाग्राम: यहां क्लिक करें

फेसबुक: यहां क्लिक करें

ट्विटर: यहां क्लिक करें

उनका एक डिस्कॉर्ड सर्वर है, जिसे आप यहां क्लिक करके ज्वाइन कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें:- Gaming Subrata Live की Free Fire ID, स्टैट्स, K/D रेश्यो और अन्य जानकारी

Edited by Ujjaval E-Sports
Be the first one to comment