Create
Notifications

माजून फ्लासफा के फायदे- Majun Falasfa ke fayde

माजून फ्लासफा के फायदे (फोटो: Youtube)
माजून फ्लासफा के फायदे (फोटो: Youtube)
reaction-emoji
Ritu Raj
visit

माजून फ्लासफा एक टॉनिक है जिसे एक ब्रेन टॉनिक, नर्व टॉनिक, गैस्ट्रिक टॉनिक, सेक्स करने की इच्छा बढ़ाने और वीर्य की समस्या में इस्तेमाल किया जाता है। इसके अलावा पुरुषों में होने वाली कई तरह की बीमारियों में इसे इस्तेमाल किया जाता है। यह एक यूनानी चिकित्सा पद्धति का माजून फलासफा है जो जड़ी बूटियों के पाउडर और चीनी या असल-शहद को मिलाकर बनाया जाता है। जड़ी बूटियों के पाउडर को चीनी और शहद के साथ अच्छे से मिक्स करके यह दवाएं तैयार की जाती हैं।

माजून फ्लासफा के फायदे - Benefits of Majun Falasfa

नर्वस सिस्टम होते हैं स्ट्रॉन्ग

अगर किसी का नर्वस सिस्टम कमजोर है तो वो माजून फलासफा का सेवन कर इस कमजोरी से छुटकारा पा सकता है। इसके साथ ही किडनी की कई तरह की बीमारियों में उपयोगी है। जैसे किडनी का दर्द, किडनी की खराबी, पेशाब का बार-बार आना, पेशाब ज्यादा आना या रुक रुक कर आना जैसी बीमारियों में लाभकारी है।

यौनशक्ति बढ़ता है

यूरिनरी सिस्टम को ताकत देता है बल वर्धक है, वीर्य वर्धक हैं यानी वीर्य को बढ़ाता है। इसके साथ ही यह यौनशक्ति वर्धक भी है।

पाचन शक्ति मजबूत होता है

पाचन शक्ति कमजोर है तो माजून फलासफा का सेवन करना शुरू कर दें। इससे पाचन शक्ति को मजबूत होती ही साथ ही आपके मर्दाना कमजोरी को भी दूर कर देगा। और जोश पावर स्टैमिना को बढ़ाने में मदद मिलेगा। इसके अलावा वीर्य के पतलेपन को खत्म कर स्पर्म काउंट को बढ़ाता है वीर्य के पतलेपन से होने वाली परेशानियों को भी खत्म करता है।

भूख न लगने पर करें सेवन

सामान्य कमजोरी या भूख नहीं लगती है तो ऐसे में माजून फलासफा का सेवन करना शुरू कर दे। कुछ ही दिनों में इसका फर्क दिखने लगेगा।

जोड़ों का दर्द

आज का जो खानपान है उससे कई तरह की बीमारियां पनपने लगती है, साथ ही जोड़ों का दर्द भी बढ़ने लगा है। यह किसी को उम्र से पहले या बाद भी हो जाता है। जोड़ों के दर्द के लिए यह एक बेजोड़ दवा है।


Edited by Ritu Raj
reaction-emoji
Article image

Go to article
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now