Create

मन्मथ रस के फायदे: Manmath Ras Ke Fayde

मन्मथ रस के फायदे (फोटो - medicine.com)
मन्मथ रस के फायदे (फोटो - medicine.com)
reaction-emoji
Naina Chauhan

हमारे आस पास कई तरह की ऐसी आयुर्वेदिक औषधि है जो पुरुषों की स्तंभन शक्ति को इतनी अधिक बढ़ा देती है कि पुरुष कई कई स्त्रियों के साथ संभोग कर सकता है, फिर भी वह थकता नहीं है । मन्मथ रस उन आयुर्वेदिक औषधि में से ही एक है। मन्मथ रस औषधि का सेवन करने से वीर्य को रोकने वाली नाड़ियों में ताकत आती है, स्तंभन तथा कामेच्छा बहुत अधिक बढ़ जाती है । बता दे कि सेक्स पावर बढ़ाने वाली ज्यादातर औषधियों में कोई ना कोई नशीला पदार्थ का उपयोग जरूर किया जाता है। लेकिन मन्मथ रस एक ऐसा आयुर्वेदिक रसायन है जिसमें किसी भी प्रकार का कोई नशीला पदार्थ प्रयोग नहीं किया जाता है ।

मन्मथ रस के फायदे- Manmath Ras ke fayde in hindi

मन्मथ रस का सेवन करने से शरीर बलवान होता है तथा यौन क्षमता बढ़ती है ।इसका सेवन करने से स्वप्नदोष, शीघ्रपतन एवं नपुंसकता दूर होती है। वही जो लोग अपने पतलेपन को दूर करना चाहते हें इनके लिए भी यह बहुत लाभकारी है। इसका सेवन करने से वीर्य वाहिनी नाड़ियों में ताकत आती है जिससे पुरुष एक साथ कई स्त्रियों के साथ संभोग करने के लायक हो जाता है । जिन लोगों के शरीर में खून कू कमी है तो इसे दूर करने के लिए मन्मथ रस की सेवन किया जा सकता है, वही इससे नए खून का निर्माण भी होता है। इस औषधि का सेवन करने से हीमोग्लोबिन का स्तर बढ़ जाता है । इसका सेवन करने से चेहरे पर नई रौनक और कांति आती है । इसका सेवन करने से लिंग का ढीलापन दूर होता है तथा लिंग में पर्याप्त तनाव बना रहता है । यदि लिंग पर छाले हो गए हो तो इस औषधि का सेवन करने से लाभ मिलता है ।

अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है। यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है। अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें। स्पोर्ट्सकीड़ा हिंदी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है।


Edited by Naina Chauhan
reaction-emoji

Comments

comments icon
Fetching more content...