Create

UFC न्यूज़: बड़ी शर्त के चलते खबीब नर्मागोमेडोव और कॉनर मैक्ग्रेगर का रीमैच करवा सकते हैं डैना वाइट

UFC
UFC
reaction-emoji
Ankit

UFC लाइटवेट चैंपियन खबीब नर्मागोमेडोव पहले ही साफ कर चुके हैं कि वो कॉनर मैक्ग्रेगर के खिलाफ रीमैच नहीं चाहते हैं। खबीब के मुताबिक अगर कॉनर को उनसे फिर लड़ना है तो उन्हें कम से कम 10 जीत पहले हासिल करनी होगी जिसके बाद वो फाइट के लिए काबिल होंगे। हालांकि UFC प्रेसिडेंट डैना वाइट की सोच कुछ अलग है।

UFC 229 कंपनी का सबसे ज्यादा बिकने वाला पीपीवी था। इसका अंत काफी चर्चा में था क्योंकि खबीब ऑक्टागन के बाहर चले गए थे और डिलन डैनिस के साथ हाथापाई की थी। जिसके बाद चैंपियन को 6 महीनों के लिए सस्पेंड किया गया था और 11 महीनों बाद खबीब ने वापसी की थी।

खबीब ने वापसी के बाद डस्टिन पोयरियर को हराया और अब वो 18 अप्रैल 2020 में टोनी फर्ग्यूसन के खिलाफ लड़ने वाले हैं। जबकि कॉनर मैक्ग्रेगर की फाइट डोनाल्ड सेरोन के खिलाफ 18 जनवरी को होने वाली UFC 246 में होगी।

The Rich Eisen Show को दिए एक इंटरव्यू के दौरान डैना वाइट ने खुलासा किया है कि वो खबीब और कॉनर का रीमैच करवा सकते हैं लेकिन कुछ शर्तों पर।

अगर वो डोनाल्ड को हरा दे जो काफी मुश्किल फाइट होने वाली है। दूसरी ओर खबीब भी टॉनी के खिलाफ जीत दर्ज करे। अगर दोनों अपने अपने मैच जीत जाते हैं तो मैं इनके रीमैच का सोच सकता हूं

खैर, जब पहले इन दोनों फाइटर की भिड़ंत हुई थी खबीब ने जबरदस्त प्रदर्शन कर जीत दर्ज की थी। लेकिन अब देखना होगा कि अगर ये दोनों एक बार फिर से ऑक्टागन में भिड़ते हैं तो क्या होता है।

youtube-cover

Edited by Ankit
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...