Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

UFC 230 रिजल्ट्स: डबल चैंपियन ने दी ब्रॉक लैसनर को चुनौती 

न्यूज़
2.57K   //    04 Nov 2018, 12:20 IST

Enter caption

UFC 230 का आयोजन भारतीय समयानुसार रविवार 4 नवंबर को न्यू यॉर्क के मैडिसन स्क्वायर गार्डन से हुआ। शो के मुख्य इवेंट में डेनियल कॉर्मियर का सामना डेरिक लुईस से हुआ, जहां डबल चैंपियन ने अपना खिताब दांव पर रखा था।

ये रहे UFC 230 के नातीजे:

मेन इवेंट: डेनियल कॉर्मियर बनाम डेरिक लुईस


शो के मुख्य इवेंट में डेनियल कॉर्मियर, डेरिक लुईस के खिलाफ अपना हैवीवेट टाइटल डिफेंड करने उतरे। इस मैच को डेनियल कॉर्मियर ने चौथे राउंड में सबमिशन (रियर नेकेड चोक) से जीतते हुए अपना खिताब डिफेंड किया। फाइट के बाद UFC प्रेसिडेंट ने कॉर्मियर को लाइटवेट और हैवीवेट टाइटल दे दी। ऑक्टागन में दो चैंपियनशिप के साथ डेनियल कॉर्मियर को देखकर अच्छा लगा।

डेनियल कॉर्मियर की अगली फाइट ब्रॉक लैसनर से होगी और इस मैच के पोस्ट इंटरव्यू में उन्होंने ब्रॉक लैसनर को चुनौती दे दी। द बीस्ट, ब्रॉक लैसनर को चुनौती देते हुए कॉर्मियर ने लैसनर से आते हुए उनका WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप लेकर आने की हिदायत दी। 


विजेता: डेनियल कॉर्मियर ने डेरिक लुईस को सबमिशन से हराया


डेरेक ब्रूनसन बनाम इजराइल अदेय 

इस मैच के शुरू से ही इजराइल अदेय पूरी तरह से हावी दिखाई दिए। फाइट के आखिरी मिनटों में इजराइल ने डेरेक को तकलीफ में डालते हुए अपरकट लैंड और लेफ्ट हैंड स्कोर से मारते हुए नीचे गिरा दिया। मिडिलवेट कैटेगरी में हुए इस फाइट में इजराइल अदेय ने पहले ही राउंड में TKO से अपने विरोधी डेरेक ब्रूनसन को 4 मिनट 51 सेकंड में हरा दिया। 

विजेता: इजराइल अदेय ने TKO (स्ट्राइक) से डेरेक ब्रूनसन किया


कार्ल रोबरसन बनाम जैक मार्शमैन 

मिडिलवेट कैटेगरी का ये मैच तीन राउंड तक चला और नतीजों के तहत इसमें कार्ल रोबरसन की जीत हुई। इस मैच में कार्ल रोबेरसन ने जैक मार्शमैन को 30-26, 30-26, 30-27 से हारते हुए अपनी फाइट जीती। 

विजेता: कार्ल रोबेरसन


डेविड ब्रांच बनाम जार्ड कैंनोनिर

मिडिलवेट कैटेगरी का ये मैच दो राउंड तक चला और TKO पंचेस की मदद से इसमें जार्ड कैंनोनिर ने जीत दर्ज की। 

विजेता: जार्ड कैंनोनिर


क्रिस वाइडमैन बनाम रोनाल्डो सौज़ा


मिडिलवेट कैटेगरी में हुए इस दिलचस्प मैच में रोनाल्डो सौज़ा ने TKO पंचेस की मदद से तीसरे राउंड में जीत दर्ज की। 

विजेता: रोनाल्डो सौज़ा

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...