Create
Notifications

UFC न्यूज़: ब्रॉक लैसनर को लहूलुहान करने वाले दिग्गज को 26 सेकेंड में मिली करारी हार

Enter caption
विजय शर्मा

UFC कॉम्बैट स्पोर्ट्स फैंस के बीच बहुत ही लोकप्रिय हो गया है। इसके फाइटरों दुनिया भर में काफी फेमस भी हैं। UFC फीनिक्स इवेंट के दौरान कंपनी के 2 बड़े हैवीवेट फाइटरों का आमना-सामना होगा। शो के मेन इवेंट में फ्रांसिस एनगानू का सामना दिग्गज केन वैलासकेज़ के साथ हुआ।

फाइट शुरु होते के साथ ही एनगानू ने केन पर बुरी तरह से हमला कर दिया और वो गिर गए। एनगानू ने उनके फेस पर कई मुक्के मारे। इसके बाद रैफरी ने फाइट को रोक दिया और एनगानू मैच के विजेता बने। सिर्फ 26 सेकेंड के भीतर ही इस फाइट का अंत हुआ।

केन वैलासकेज़ ने साल 2016 के बाद पहली बार कोई फाइट लड़ी थी। उन्हें UFC इतिहास के अच्छे हैवीवेट रैसलरों में एक माना जाता है। उन्होंने 2 बार UFC हैवीवेट टाइटल अपने नाम किया हुआ है। वहीं फ्रांसिस एनगानू को अपनी पिछली दोनों UFC फाइटों में हार का सामना करना पड़ा था।

केन वैलासकेज का नाम ब्रॉक लैसनर के साथ काफी फेमस है क्योंकि केन ने ब्रॉक लैसनर को UFC में बुरी तरह से मारकर हराया था। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि बतौर UFC हैवीवेट चैंपियन लैसनर का सामना केन वैलासकेज़ के साथ 2010 में हुआ। ये लैसनर के करियर की सबसे बेकार फाइट साबित हुई, केन ने शुरुआत से ही लैसनर पर पंचों की बारिश कर दी और वो लहूलुहान हो गए। रैफरी ने पहले ही राउंड में फाइट को रोका और लैसनर को अपना टाइटल भी गंवाना पड़ा।

अब माना जा सकता है कि वैलासकेज का UFC करियर अब लगभग खत्म हो चुका है। कई महीनों पहले केन वैलासकेज WWE परफॉर्मेंस सेंटर में ट्रेनिंग करते हुए नजर आए थे। माना जा रहा था कि वो कंपनी के साथ जुड़ने के लिए तैयारी कर रहे हैं। इस करारी हार के बाद केन अपने करियर को लेकर विचार जरूर करेंगे।


Edited by विजय शर्मा

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...