COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit

GFW इम्पैक्ट रैसलिंग रिज़ल्ट्स: 14 जून, 2018

23   //    16 Jun 2018, 13:41 IST

इम्पैक्ट रैसलिंग के इस हफ्ते का एपिसोड काफी शानदार रहा। इस हफ्ते के शो पर हमें कई बड़े मुकाबले देखने को मिले जिसमें नंबर वन कंटेंडर के लिए हुआ मुकाबला भा शामिल है। तो आइए बिना किसी देरी के एक नज़र डालते हैं इम्पैक्ट रैसलिंग के इस हफ्ते के एपिसोड पर हुए मुकाबले के नतीजों पर।






टाया वाल्कीरी बनाम रेब


रेबल ने इम्पैक्ट रैसलिंग में वापसी करते हुए ताया वाल्कीरी के खिलाफ मुकाबला लड़ा। इस मुकाबले में वह ताया पर हावी हो रही थी लेकिन वाल्कीरी ने उन्हें बड़ी ही तेजी से रोक दिया। रेबल ने मुकाबले में वापसी करने की काफी कोशिश की लेकिन वह यह मुकाबला जीत नहीं सकी।

विजेता- पिनफॉल के जरिए ताया वाल्कीरी की जीत





फल्लाह बह और केएम बनाम कल्ट ऑफ ली


फल्लाह बह जैसे ही रिंग में आए फैंस उनके नाम की चैंट करने लगे। फैंस फल्लाह के साथ केएम को भी सपोर्ट कर रहे थे लेकिन फल्लाह इस मुकाबले में कुछ खास नहीं कर पाए और आखिर में कल्ट ऑफ ली के हाथों उन्हें हार का सामना करना पड़ा।

वितेजा: पिनफॉल के जरिए कल्ट ऑफ ली की जीत





मूसे बनाम एली ड्रेक (नंबर वन कंटेंडर मैच)


इस हफ्ते के शो पर मूसे बनाम एली ड्रेक के बीच नंबर वन कंटेडर के लिए हुआ मुकाबला सबसे शानदार मुकाबला था। दोनों सुपरस्टार्स ने बड़े ही शानदार तरीके से इस मुकाबले को बेहतरीन बनाया। इस मुकाबले में मूसे ने कई मौके पर एली पर हावी होने की कोशिश की लेकिन एली उन्हें कामयाब नहीं होने दे रहे थे लेकिन आखिर में मूसे ने पिनफॉल के जरिए इस मुकाबले में जीत हासिल की।

विजेता- जीत के साथ मूसे इम्पैक्ट वर्ल्ड चैंपियनशिप के लिए नंबर वन कंटेंडर बन गए





टेस्सा ब्लैंकार्ड बनाम किएरा होगन (नो डिस्क्वालिफेशन मैच)


होगन इस मुकाबले में ज्यादा अच्छे मूड में नहीं थी और शुरू से उन्होंने टेस्सा पर हमले करना शुरू कर दिया और उन्हें रिंग से उठाकर फ्लोर पर फेंक दिया। दोनों सुपरस्टार्स के बीच हुआ ये मुकाबला काफी शानदार था। इस मुकाबले में टेस्सा ब्लैंकार्ड ने पिनफॉल के जरिए जीत हासिल की।

विजेता- टेस्सा ब्लैंकार्ड






जेक क्रिस्ट (डेव क्रिस्ट के साथ) बनाम इल हिजो डेल फैंट्समा


जेक क्रिस्ट और फैंट्समा के बीच हुए मुकाबले में फैंट्समा की जीत होती है। इस मुकाबले से पहले सभी को उम्मीद थी की फैंट्समा इस मुकाबले में जीत हासिल करने वाले हैं। मुकाबला खत्म होने के बाद डेव ने फ्लोर पर फैंट्समा पर अटैक कर दिया और वापस रिंग में भेज दिया।

विजेता- इल हिजो डेल फैंट्समा

 




 

मैट सिडल बनाम ब्रायन केज (इम्पैक्ट एक्स डिवीजन चैंपिनयशिप)


इस शो के एपिसोड का ये दूसरा सबसे शानदार मुकाबला था। मैट सिडल बनाम ब्रायन केज के बीच इम्पैक्ट एक्स डिवीजन चैंपियनशिप के लिए हुए मुकाबले में मैट सिडल एक बार फिर जीत हासिल इम्पैक्ट एक्स डिवीजन चैंपियनशिप का सफलतापूर्वक बचाव किया।

विजेता: काउंट-आउट के जरिए मैट सिडल ने जीत हासिल की और इम्पैक्ट एक्स डिवीजन चैंपियनशिप का सफलतापूर्वक बचाव किया।





 

ANALYST
Sport's Lover
Fetching more content...